संदिग्धों की जांच : रायगढ़ रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड और मार्केट एरिया में साइबर सेल की टीम ने की संदिग्धों की जांच पड़ताल……!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : जिले में स्थापित उद्योगों में देश के विभिन्न प्रांतों से लोगों की आवा-जाही है, रायगढ़ शहर हावड़ा-मुंबई रेल मार्ग किनारे बसा होने से संदिग्ध व्यक्तियों की भी जिले में आमद-रफत देखी गई है, जिसे लेकर पुलिस संदिग्धों की जांच अभियान चलाती है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा आने वाले गणतंत्र दिवस तक सभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत विशेष जांच अभियान चलाकर लगातार रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, होटल, लॉज, ढाबा, धर्मशाला की जांच कर असामाजिक तत्वों पर निगाह रखने और कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

इसी क्रम में 11 जनवरी 2024 की शाम को साइबर सेल की टीम द्वारा रायगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर आने-जाने वाले लोगों पर निगाह रखकर संदिग्ध प्रतीत हो रहे व्यक्तियों तथा उनके सामानों को जांच की गई। जांच में किसी भी व्यक्ति के पास आपत्तिजनक वस्तुएं नहीं मिली, किन्तु पुलिस की यह कार्रवाई देख मौजूद लोगों में सुरक्षा का बोध जरूर हुआ। इसके बाद साइबर सेल की टीम ने बस स्टैंड, मार्केट एरिया और संदिग्धों के जमावड़े वाले स्थान की जांच की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!