बिरगांव रोड शो में हूए शामिल व भिलाई के खुर्सीपार और रिसाली की विशाल जनसभा को भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन ने किया संबोधित, कहा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री वादा खिलाफी करते हैं और रोना रोते हैं केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हैं

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन शुक्रवार को बिरगांव व भिलाई के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। भिलाई के ख़ुर्शीपार स्थित श्रीराम चौक और रिसाली दशहरा मैदान में विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रोनू मुख्यमंत्री हैं छत्तीसगढ़ में वादा खिलाफी करते हैं और रोना रोते हैं केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हैं ऐसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बताना चाहिए कि उन्होंने घोषणा पत्र भाजपा कार्यालय में बनाया था क्या जो भाजपा पर आरोप लगाते हैं और रोना रोते हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने नरेंद्र मोदी जी ने देश को निःशुल्क वैक्सीन पहुंचाया, गरीबो के लिए अन्न योजना चलाई 80 करोड़ गरीब परिवार की चिंता की। छत्तीसगढ़ में भूपेश जी ने क्या किया? उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में केंद्र की योजनाओं को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने अहम के लिए लटकाने का काम करते हैं। सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की गरीब जनता का 8 लाख प्रधानमंत्री आवास छिनने का काम किया हैं। केंद्र की जल योजना का क्रियान्वयन भी भूपेश सरकार नहीं करवा पा रही हैं। शराबबन्दी का वादा कांग्रेस भूल गयी हैं, युवाओं को 2500 भत्ते का वादा किया था 25 पैसा नहीं दिया। महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण का वादा स्वप्न बन गया हैं महिलाओं से रोजगार छीना जा रहा हैं। भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि निकाय चुनाव में विकास करने वाले कमल पर मुहर लगाना है और छत्तीसगढ़ के विकास को 3 वर्षो में बाधित करने वाली कांग्रेस को सबक सिखाना हैं।

भिलाई से पूर्व भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन राजधानी रायपुर के बीरगांव नगर निगम क्षेत्र में रोड शो में शामिल हूए। भिलाई के विभिन्न जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, सांसद विजय बघेल, संतोष पांडेय सहित भाजपा नेता शामिल रहे व जनसभा को सम्बोधित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!