बदमाशों पर कार्यवाही : कोतवाली पुलिस द्वारा लूटपाट और बलवा, आगजनी के मामले में दो अपचारी बालक सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया रिमांड पर….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : कोतवाली पुलिस द्वारा विकासनगर कोतरारोड क्षेत्र में लोगों से जबरन झगड़ा, विवाद मारपीट करने वाले आदतन बदमाश अभिषेक ठाकुर, देव चौहान और उसके दो साथी (अपचारी बालक) को आगजनी, लूटपाट और बलवा के मामले में गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों पर पूर्व में भी कोतवाली पुलिस द्वारा संगीन धाराओं में कार्यवाही की गई है।

आरोपियों पर 13 जनवरी को थाना कोतवाली में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। पहली रिपोर्ट विकासनगर कोतरारोड़ में रहने वाले राजकुमार चौहान द्वारा आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कराया गया, जिसमें राजकुमार ने बताया कि 12 जनवरी की रात मोहल्ले के राधा कृष्ण मंदिर के पास उसे देव चौहान, अभिषेक ठाकुर और उसके साथी शराब पीने के लिए पैसे मांगे, नहीं देने पर हाथ, मुक्का, डंडा, बेल्ट से मारपीट कर पेंट के जेब में रखें ₹3500/- जबरन निकालकर ले गये। जिस पर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपियों पर लूटपाट का अपराध कायम किया गया।

वहीं आरोपियों पर मारपीट, आगजनी की रिपोर्ट कोतरारोड़ सोनिया नगर में रहने वाले जय मिश्रा द्वारा दर्ज कराई गई है, रिपोर्टकर्ता जय मिश्रा ने बताया कि अभिषेक सिंह, देव चौहान और उसके साथी बदमाश किस्म के हैं, आये दिन किसी न किसी से झगड़ा विवाद करते हैं। 12-13 जनवरी की रात्रि घर के बाहर झगड़ा मारपीट की आवाज सुनकर बाहर निकला तो देव चौहान, अभिषेक सिंह और उसके साथी हाथ में लाठी डंडा लेकर घर के दरवाजे को ठोक रहे थे। जिन्हें मना करने पर गंदी-गंदी गाली गलौज कर घर के बिजली मीटर को तोड़फोड़ कर खिड़की से माचिस जलाकर अंदर फेंक दिए जिससे घर का सोफा और कुछ सामान जलकर नुकसान हो गया। प्रार्थी जय मिश्रा की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध मारपीट, आगजनी का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया, विवेचना में आरोपियों पर बलवा की धारा जोड़ी गई है।

आज थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई, जिसमें आरोपी – देव चौहान पिता प्रमोद चौहान उम्र 18 साल निवासी दरोगा पारा रायगढ़ और अभिषेक ठाकुर पिता प्रहलाद ठाकुर उम्र 23 साल निवासी विकास नगर गली नंबर 3 रायगढ़ तथा उसके दो अन्य विधि के साथ संघर्षरत बालकों को हिरासत में लिया गया। आरोपियों को आज लूटपाट और बलवा, आगजनी दोनों ही अपराध में गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय में पेश किये जाने के उपरांत न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों के अन्य साथी फरार हैं, जिनकी पतासाजी, गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी कोतवाली ने मुखबिर लगा रखे हैं, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जावेगी।

सीएसपी अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन में आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे, सहायक उपनिरीक्षक दिलीप बेहरा, सहायक उपनिरीक्षक राकेश मिश्रा, सहायक उपनिरीक्षक गौतम ठाकुर, प्रधान आरक्षक हेमंत पात्रे, आरक्षक जगमोहन ओग्रे, आरक्षक संदीप मिश्रा, आरक्षक उत्तम सारथी और आरक्षक मनोज पटनायक की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। टीआई कोतवाली शनिप रात्रे ने कहा कि शांति भंग करने वाले गुंडे, बदमाश और असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्यवाही करने के एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देश हैं, कोतवाली पुलिस की बदमाशों पर आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!