विकसित भारत संकल्प यात्रा : पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में गाला के अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम में स्थानीय विधायक गोमती साय के मुख्य आतिथ्य में शिविर का हुआ आयोजन.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – कुनकुरी/जशपुर : ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ का आयोजन पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के गाला के अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम में किया गया। यहां मुख्य अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक गोमती साय सम्मिलित हुईं और भाजपा के पदाधिकारी गण सहित कर्मचारी एवं योजनाओं के स्टॉल के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे और यहां के निवासी उपस्थित रहे। यहां की महिलाओं के द्वारा आरती कर भव्य स्वागत किया गया, जिसके बाद दीप प्रज्ज्वलित कर विकसित भारत संकल्प के लिए विधायक गोमती साय के द्वारा शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के माध्यम से केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए वेन में लगे स्क्रीन पर योजनाओं को दिखाया जा रहा है और विभिन्न स्टॉल में योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। विधायक गोमती साय जी ने योजनाओं के लाभार्थियों को मेरी कहानी मेरी जुबानी के द्वारा सुना और लाभार्थियों को विधायक महोदया के द्वारा पुरस्कृत किया गया। क्विज प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। जिसके बाद विधायक महोदया के द्वारा सभा को सम्बोधित किया गया, जिसमें विधायक महोदया ने पहले तो सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि विधायक तो चुन लिए अब काम खत्म हो गया ऐसा नहीं सोचना है, अब फिर से एक बार मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। जिससे अभी तो अयोध्या में राम जी विराजने वाले हैं, आप सब सादर आमंत्रित हैं, मोदी जी आए तो विकासशील भारत विकसित भारत बनेगा।

मोदी जी ने संकल्प लिया विकसित भारत बनाने का जो कि मोदी जी के संकल्प लेने से या गोमती साय के संकल्प लेने से नहीं होगा, इसके लिए आप सब को संकल्प लेना होगा तो ही विकसित भारत का संकल्प पूरा होगा। आज भारत विकासशील भारत है, विकसित नही हुआ है, मोदी जी का संकल्प है विकाशील भारत को विकसित भारत बनाने का। जिसमें हम सब को अपना-अपना सहयोग देना होगा। गोमती साय जी ने सभी से अनुरोध किया इन कार्यक्रमों के माध्यम से सभी विभागों के अधिकारी स्टॉल लगाकर अपनी सेवा दे रहे हैं, आप सब को इसका पूरा लाभ लेना चाहिए। आप सभी को सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगा, अगर आप अपने गांव घर में हो रहे विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम से सभी योजनाओं का लाभ ले सकते हैं, यदि आप को किसी प्रकार की कोई समस्या हो रही है तो आप मुझे बताइए मैं आप के समस्याओं का समाधान करूंगी। विधायक महोदया ने सभी स्टॉल का स्वयं जा कर निरीक्षण किया और अधिकारियों को पात्र हितग्राहियों को योजना का लाभ दें, किसी को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए।

यहां के निवासियों को सभी को योजनाओं का लाभ लेने के अपील की और माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी दिया गया। कार्यक्रम में पात्र हितग्राहियों को विधायक महोदया के द्वारा उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिया गया और लाभार्थी अजय राजपूत, चिंतामणि और भरत देहरी को आम और लीची का पौधा भेंट किया गया।

विधायक श्रीमती गोमती साय के साथ कार्यक्रम में उपस्थित मधुमाला राठिया, सुनील अग्रवाल, रूपसिंह राठिया, अवधेश गुप्ता, अंकित बंसल, रूपसिंह राजपूत, हेमन्त पटेल, उद्धव राम देहरी, शोमनाथ बेहरा, जागेश्वर बेहरा, गुलेश्वर खुटिया, परमानंद, देवकुमार पटेल, अनिता राजपूत, सत्यनारायण सिंह ठाकुर, हिमांशु शर्मा, दामोदर शर्मा, भुनेश्वरी बेहरा, रेणु विश्वास, उर्मिला पटेल, रामप्रसाद राठिया, वृंदावन देहरी, रामनिवास जिंदल, रोशन गुप्ता, नरेश यादव, सुरेश साहू, बसंत यादव, राहुल जोशी, साचिन शर्मा, विपीन अग्रवाल, अनिकेत शर्मा, कमलेश यादव, धीरज शर्मा, गुड़िया यादव सहित अन्य भाजपा के कार्यकर्तागण और सभी विभागों के अधिकारीगण सहित क्षेत्र के निवासियों द्वारा कार्यकम को सफल बनाया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!