चक्रधरनगर पुलिस ने दुकान में तेज ध्वनि से बज रहे एमप्लीफायर और साऊंड बाक्स को किया जप्त, संचालक पर कोलाहल अधिनियम के अंतर्गत की कार्यवाही…!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर बिना अनुमति तेज आवाज में डीजे/साउंड बजाने वाले पर कार्रवाई जारी है। इस मुहिम में 25 जनवरी 2024 को चक्रधरनगर पुलिस की टीम द्वारा बोईरदादर चौक पर तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजने की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए एमप्लीफायर और साउंड सिस्टम को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को बोईरदादर चौक स्थित दुर्गा लाइट डेकोरेशन एवं साउंड सिस्टम दुकान में तेज ध्वनि को लेकर आसपास के लोगों द्वारा असुविधा होने की शिकायत की गई थी। थाना प्रभारी स्वयं थाने के सहायक उपनिरीक्षक नंद कुमार सारथी और प्रधान आरक्षक श्याम देव साहू, प्रधान आरक्षक लोमश राजपूत, आरक्षक सुशील यादव, आरक्षक चूड़ामणी गुप्ता के साथ मौके पर जाकर तस्दीक किये।

जहां दुकान संचालक एम्पलीफायर, साउंड सिस्टम में निर्धारित ध्वनि से तेज ध्वनि में गाना बजाते मिला। थाना प्रभारी द्वारा संचालक को नोटिस देकर बिना अनुमति के निर्धारित ध्वनि सीमा से ध्वनियंत्रों से ध्वनि प्रदूषण करने पर दुकान में रखे एक आहूजा कंपनी का एमप्लीफायर और दो बड़े साउंड बॉक्स, वायर, पेन ड्राइव की जब्ती कर संचालक शैलेष निषाद पिता ओम प्रकाश निषाद उम्र 27 साल निवासी कोरिया दादर गोपालपुर थाना चक्रधरनगर जिला रायगढ़ के विरूद्ध धारा 15 कोलाहल अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!