जशपुर जिले के संयुक्त एकलव्य आदर्श विद्यालय घोलेंग में विद्यालय स्तरीय खेल-कूद, सांस्कृतिक एवं बौद्धिक कार्यक्रम का किया गया आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. संयुक्त एकलव्य आदर्श विद्यालय घोलेंग में आज अपर कलेक्टर आई.एल.ठाकुर की उपस्थिति में विद्यालयीन स्तर की खेल-कूद सांस्कृतिक एवं बौद्धिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों के उत्साह वर्धन के लिए ग्राम पंचायत जरिया की सरपंच श्रीमती पार्वती भगत सहित अन्य जनप्रतिनिधि, विद्यालय के स्टाफ एवं स्कूली छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

विद्यालय में अध्ययनरत छात्रों ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। खेल-कूद प्रतिभागिताओं के अंतर्गत एथलेटिक्स, फुटबॉल, व्हालीबॉल, खो-खो कबड्डी, ऊॅची कूद, लंबी कूद, आदि विधाएं शामिल थी जिसमें लगभग 90 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इसी प्रकार एकल एवं सामूहिक नृत्य एवं गीत तथा शास़्त्रीय नृत्य की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। बौद्धिक प्रतियोगिता में वाद-विवाद तात्कालिक भाषण, के कार्यक्रम आयोजित किए गए।

विद्यालय के प्राचार्य श्री दुर्गेश पाठक ने बताया कि विद्यालय स्तर के प्रतियोगिता मे प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले टीमों एवं प्रतियोगियों को सन्ना में 21 दिसत्बर 2021 को आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। जिला सतरीय प्रतियोगिता के लिए संयुक्त एकलब्य आदर्श विद्यालय घोलेंग की चयनित प्रतिभागियों की टीम सन्ना के लिए रवाना होगी। जिसकी तैयारी की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!