भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सीएम बघेल पर साधा निशाना, यूपी में कांग्रेस के 15 सीटों के अंदर सिमटने पर दी कुर्सी छोड़ने की चुनौती

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि  मीडिया के सहारे अपना चेहरा चमकाने का प्रयास कर रहे हैं सीएम बघेल। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को असम चुनाव की हार याद दिलाते हुए चुनौती दी हैं कहा कि मीडिया में ढींगे हांकने से उत्तर प्रदेश में कांग्रेस 15 सीट पार नहीं कर पायेगी यदि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में साहस हैं तो यदि उत्तर प्रदेश में यदि कांग्रेस 15 सीटों के अंदर सिमटती हैं तो क्या छत्तीसगढ़ में सीएम की कुर्सी छोड़ने की चुनौती वे स्वीकार करेंगे। सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ में एक ऐसा काम किया नहीं जिसे वे बता सकें कम से कम कुर्सी छोड़ कर छत्तीसगढ़ का हित करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ आज भूपेश के करप्शन, कमीशन और क्राइम के मॉडल के रूप में जाना जा रहा हैं। भूपेश ने छत्तीसगढ़ को माफिया मॉडल बना दिया हैं। छत्तीसगढ़ में भूपेश का लिकर मॉडल चल रहा हैं शराब की घर पहुंच सेवा देने वाला छत्तीसगढ़ देश का पहला मॉडल हैं। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के किसानो की आत्महत्या पर मुह फेरने और उत्तर प्रदेश के किसानों को मुआवजा देने का नया मॉडल प्रस्तुत किया हैं जिसकी छत्तीसगढ़ के किसानों के बीच खूब चर्चा हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जो खुद दस जनपद के एटीएम मॉडल हैं उन्होंने छत्तीसगढ़ को अनेक मॉडल दिए हैं। सीएम बघेल ने देश के सामने पीएम आवास योजना के गरीबों को मिनलने वाले घर छिनने का मॉडल दिया हैं। उन्होंने कहा कि सीएम बघेल का लेटर मॉडल जो छतीसगढ़ में चिट्ठी मॉडल के नाम से प्रचलित हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिट्ठी मॉडल से यह बखूबी प्रस्तुत किया हैं की कैसे अपनी नाकामी और विफलता का ठीकरा पत्र लिख कर केंद्र पर फोड़ा जाता हैं।  उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल अपने नेता राहुल जी से मिलने गए हैं उम्मीद हैं भूपेश जी के इन सब मॉडल्स पर चर्चा होगी और अंततः भूपेश के एटीएम मॉडल को ही राहुल जी पसंद करते हुए अन्य भूपेश मॉडल को नजरअंदाज कर देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता सांसद राहुल गांधी ने भी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के समय झूठ बोलने और झूठे वादे करने का मॉडल प्रस्तुत किया था जो छत्तीसगढ़ में लबरा मॉडल के नाम से प्रचलित हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!