लोयोला कालेज कुनकुरी में प्री क्रिसमस गेदरिंग कार्यक्रम आयोजित, संसदीय सचिव यू.डी. मिंज मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल

Advertisements
Advertisements

लक्ष्य निर्धारित कर परिश्रम करें, फिर भरें अपने सपनों की उड़ान:- यू.डी. मिंज

संसदीय सचिव ने महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को जशपुर की जैव-विविधता के संरक्षण में सहयोग की अपील

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज आज लोयोला कॉलेज में आयोजित प्री क्रिसमस गैदरिंग में मुख्य अतिथि के रूप सम्मिलित हुए।

 कार्यक्रम की शुरूआत स्वागत गान के साथ की गई। इसके बाद प्रभु ईसा मसीह के जन्म पर चरनी पर पूजा अर्चना से की गई तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसने प्रभु येशु के जन्म को प्रदर्शित करते हुए उस कथा को विद्यार्थियों द्वारा सजीव चित्रित किया गया ।छात्र छात्राओं द्वारा विभिन्न मनमोहक क्रिसमस नृत्य एवं गायन प्रस्तुत किया जिसने सभा का पूरा समा बांधे रखा।

इस अवसर पर संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज ने  छात्र छात्राओं से कहा आप देश का भविष्य हैं ।उन्होंने कहा कि शिखर पर पहुंचने का रास्ता कभी भी सीधा और सरल नहीँ होता है।आप लक्ष्य निर्धारित कीजिये और उसे प्राप्त करने के लिए परिश्रम कीजिये। छात्र जीवन का अनुशासन आपको लक्ष्य तक ले जाने में मदद करेगा।इसलिए अनुशासन में रहें। उन्होंने कहा आज यहां आने के बाद यहां से जाने की इच्छा नही हो रही है, आप सबके बीच मुझे मेरे कॉलेज के दिन याद आ गए मगर अन्य कई कार्यक्रम है जहां मुझे जाना होगा मुझे फिर बुलाईयेगा। मैं पुनः आउंगा मुझे आप लोगों से ढेर सारी बातें करनी है आपके क्षेत्र के बारे में!! उन्होंने कहा कि जशपुर में एग्रो टूरिज्म ,इको टूरिज्म ,नेचर टूरिज्म को बढ़ावा देने उपस्थित छात्र छात्राओं से आग्रह किया साथ ही उन्होंने जशपुर की जैवविविधता के बारे में भी विस्तार से बताया और जैव-विविधता के संरक्षण के लिए सभी को आगे आने के लिये भी प्रेरित किया।इसी क्रम में अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) रवि राही ने भी विद्यार्थियों को उनके लक्ष्य प्राप्ति के लिए सदैव तत्पर रहने को प्रेरित किया।

 उक्त कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष कुनकुरी श्रीमती अंजना मिंज,कुनकुरी नगर पंचायत अध्यक्ष अजेम टोप्पो, उपाध्यक्ष जगदीश आपट, रवि राही अनुविभागीय अधिकारी(राजस्व), तहसीलदार सूर्यकांत साय, अन्य विशिष्ट अतिथि एवं कॉलेज की ओर से नंदकुमार सिंह,डी आर विस्वकर्मा , कंचन बेक, रश्मि जैन, नीतीश शर्मा, डी.डी. कश्यप, फादर कार्नेलियस एक्का,अजय केरकेट्टा ने मुख्य भूमिका निभाई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!