प्राइवेट हॉस्पिटल से नगदी चोरी के मामले में सरगुजा पुलिस को मिली सफलता : मामले का आरोपी किया गया गिरफ्तार, न्यायालय के समक्ष किया गया प्रस्तुत.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थी एस.एन.पैंकरा साकिन सीतापुर द्वारा दिनांक 03 मार्च 24 को थाना सीतापुर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि प्रार्थी के प्राइवेट हॉस्पिटल वात्सल्य अस्पताल में दिनांक 02 मार्च 24 के दरम्यानी रात किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रार्थी के प्राइवेट हॉस्पिटल के केबिन मार्च रखा नगद रकम 56,500/- रुपये एवं अस्पताल मार्च लगा डीवीआर चुरा कर ले गया हैं। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना सीतापुर में अपराध क्रमांक 60/24 धारा 457, 380 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले के संदेही का पता तलाश किया जा रहा था, पुलिस टीम के सतत प्रयास से वात्सल्य हॉस्पिटल में कार्यरत कर्मचारी को पकड़कर पूछताछ किया गया। संदेही द्वारा अपना नाम राजेश महेश उम्र 27 वर्ष साकिन जामढोढ़ी थाना सीतापुर का होना बताया। आरोपी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ किये जाने पर घटना दिनांक को बिना किसी को बताये हॉस्पिटल में रुककर केबिन के दराज को तोड़कर नगद रकम 56,500/- रुपये की चोरी करना स्वीकार किया गया एवं पकडे जाने के भय से सीसीटीवी का डीवीआर भी चुरा कर ले जाना बताया गया। आरोपी के निशानदेही पर चोरी किया गया डीवीआर, 55,000/- रुपये एवं घटना में प्रयुक्त रॉड जप्त किया गया हैं। आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया हैं। इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही मे सहायक उपनिरीक्षक शशिप्रभा दास, आरक्षक अलोक गुप्ता, आरक्षक संजय एक्का, आरक्षक पंकज देवांगन शामिल रहे हैं

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!