कुनकुरी नगर में वार्षिक जतरा मेला निलामी के दिन व्यापारी संघ ने किया मेला का विरोध, निलामी के दिन हुई आपत्ति से मेला लगने पर मंडराया खतरा…..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, कुनकुरी : नगर पंचायत कुनकुरी के अन्तर्गत वार्षिक जतरा मेला आयोजन की प्रक्रिया प्रारंभ की जा रही है। सारी तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। वही आज गुरूवार को निलामी की प्रक्रिया प्रारंभ होने से कुछ घण्टो पूर्व ही कुनकुरी व्यापारी संघ ने नगर में जतरा मेला लगाने को लेकर नगर पंचायत में ज्ञापन देकर आपत्ति दर्ज करायी है। व्यापारियों द्वारा नगर पंचायत प्रशासन से मेला की निविदा निरस्त करने की मांग भी की है।

दिये गये ज्ञापन के अनुसार विगत वर्षो में निजी भूमि पर मेला आयोजन की अनुमति सुरक्षा व्यवस्था, पार्किंग सुविधा, ध्वनि प्रदुषण, अग्नि सुरक्षा आदि की अनदेखी करके दिये जाने पर आपत्ति जताते हुए इससे नगर की सुरक्षा व्यवस्था एवं स्थानीय व्यापारियों के आर्थिक हित, विद्यार्थियों की परीक्षा प्रभावित होने का उल्लेख भी किया गया है। दिये गये ज्ञापन में मेला की आड़ में असामाजित तत्वों की सक्रियता बढ़ने एवं आम जनता के साथ आपराधिक घटनाओं के घटने का भी अंदेशा जताया गया है। मेला में अपंजीकृत व्यवसायियों द्वारा टैक्स चोरी करने का भी उल्लेख किया गया है।

उपरोक्त विषयों पर नगर पंचायत प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए मेला निलामी निरस्त करने और मेला आयोजन न कराये जाने की मांग की गई है। ज्ञापन देने गये प्रतिनिधि मंडल में अनील रारा, अमित जिंदल, मनीष हेड़ा, मुकेश जैन, उमेश जिंदल, नीरज कठोतिया, अजय जैन, मोहित बंग, राकेश यादव, शंकर चौहान आदि सम्मिलित रहे।

पढ़े पूरा ज्ञापन……..

Advertisements
Advertisements

One thought on “कुनकुरी नगर में वार्षिक जतरा मेला निलामी के दिन व्यापारी संघ ने किया मेला का विरोध, निलामी के दिन हुई आपत्ति से मेला लगने पर मंडराया खतरा…..

Comments are closed.

error: Content is protected !!