सीएम कैंप कार्यालय बगिया से मिली तत्काल सहायता : आग से झुलसी बालिका का अब मेडिकल कॉलेज रायपुर में होगा इलाज़

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : हमेशा की तरह एक बार फिर चिकित्सा के लिए सीएम कैंप कार्यालय ने तत्काल पीड़ित की मदद की है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कलिया में दोपहर 3 बजे 10 वर्षीय दिव्यांग बालिका मोना चौहान पिता रविशंकर चौहान चूल्हे में चाय बनाने के दौरान बुरी तरह झुलस गई थी। जिसे तुरंत उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कालिया ले जाया गया। जहां से फर्स्ट एड देकर बालिका को बेहतर उपचार के लिए कुनकुरी हॉस्पिटल भेज दिया गया। वहां उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया था। इस पर झुलसी दिव्यांग बालिका के परिजन ने सीएम कैंप कार्यालय बगिया में फोन कर सहायता की गुहार लगाई।

सीएम कैंप कार्यालय ने इस मामले में पूरी संवेदनशीलता दिखाई और तत्काल एंबुलेंस उपलब्ध कराया। जिसके बाद बच्ची को एंबुलेंस से उच्च स्तरीय उपचार के लिए अंबिकापुर भेज दिया गया,जहां बच्ची का का स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने रायपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया द्वारा मरीज बालिका को इलाज के लिए एंबुलेंस वाहन से रायपुर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।जिनका समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया जा चुका है।

आशा का केंद्र बनी बगिया मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निजी निवास बगिया को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय घोषित होने के बाद रोजाना हजारों की संख्या में लोग यहां समस्या लेकर पहुंच रहे हैं।लोगों की समस्या सुनकर मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया द्वारा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया द्वारा अब तक 200 से अधिक गंभीर बीमारी से जूझ से मरीजों को इलाज के लिए सहायता पहुंचाई जा चुकी है।

Advertisements
Advertisements

One thought on “सीएम कैंप कार्यालय बगिया से मिली तत्काल सहायता : आग से झुलसी बालिका का अब मेडिकल कॉलेज रायपुर में होगा इलाज़

Comments are closed.

error: Content is protected !!