नशे के हालात में वाहन चलाने वालों पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार : बिलासपुर शहरी थाना के सभी प्रमुख स्थानों पर एवं सभी ग्रामीण थानों में हुई सरप्राईज़ चेकिंग.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : जिला बिलासपुर की पुलिस लगातार नशे के खिलाफ़ कार्यवाही कर रही है, इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर श्री रजनेश सिंह के निर्देश पर कल रात्रि में बिलासपुर के प्रमुख चौराहों में तथा सभी ग्रामीण थानों में सरप्राईज चेकिंग लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

शराब पीकर वाहन चलाने वालों का मौके पर ही ब्रेथ एनालाइजर मशीन से चेक किया गया व नियत सीमा से अधिक शराब पी कर गाड़ी चलाने वालों की गाड़ियों को जप्त किया गया है। 185 एमव्ही एक्ट के अंतर्गत कुल 23 वाहनों को जप्त किया गया है, जिसे माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 345 वाहनों पर एमव्ही एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। इस अभियान की चेकिंग कार्यवाही में जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारी उपस्थित रहे तथा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

वाहनों की सरप्राईज चेकिंग का उद्देश्य अपराधिक गतिविधि वाले व्यक्तियों पर अंकुश लगाना तथा ड्रिंक एंड ड्राइव से होने वाली दुर्घटनाओं पर रोक लगाना हैबिलासपुर पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि कभी भी नशे की हालत में वाहन चालन न करें,  जिससे आप स्वयं दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं एवं अन्य व्यक्तियों के लिए दुर्घटना का कारण बन सकते हैं, सतर्क रहेसुरक्षित रहें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!