कलेक्टर ने फरसाबहार के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी मीडियम विद्यालय का किया निरीक्षण, मजदूरों की संख्या बढ़ाकर निर्माण कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश, फरसाबहार के हाट-बाजार का अवलोकन कर किसानों से की चर्चा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज विकासखण्ड फरसाबहार के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी मीडियम विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने विद्यालय भवन के विभिन्न कक्षाओं, प्रयोगशाला, सहित अन्य निर्माण कार्यों का अवलोकन करते हुए निर्माण में कार्य मे तेजी लाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल, एसडीएम फरसाबहार श्री मोहम्मद शबाब खां, सहायक अभियंता आरईएस श्री राजेश श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने विद्यालय भवन के कक्षाआंे, प्रयोगशाला, ग्रंथालय में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण कर निर्धारित प्रस्ताव के अनुरूप कार्य करने एवं समय सीमा पर पूर्ण करने की बात कही। श्री अग्रवाल ने मजदूरों की संख्या बढ़ाने एवं विभिन्न पालियों में कार्य करा कर निर्माण कार्य मे तेजी लाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने भवनों के रंग-रोगन, मरम्मत, साफ-सफाई के कार्य को भी पूर्ण कराने हेतु निर्देशित किया।

इस दौरान उन्होंने फरसाबहार के हाट-बाजार का अवलोकन किया। उन्होंने सब्जी विक्रय करने आए किसानों से चर्चा करते हुए सब्जियों के उत्पादन एवं विक्रय से होने वाले लाभ के बारे में जानकारी ली। उन्होंने किसानों को सब्जियों का लागत मूल्य के अनुसार विक्रय करने की बात कही। जिससे उन्हें अनावश्यक नुकसान न हो।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!