सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आम चुनाव एवं होली त्यौहार के मद्देनजर नशे के विरूद्ध ‘ऑपरेशन विश्वास’ अभियान के अंतर्गत कार्यवाही जारी : अवैध मादक पदार्थ गांजा बिक्री करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : आगामी आम चुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण से शांति एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण कायम रखने हेतु अवैध मादक पदार्थों के विरूद्व ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत कार्यवाही लगातार की जा रही है, जिससे आपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम की जा सकेगी। थाना कोतवाली में अवैध मादक पदार्थ गांजा बिक्री करने के मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 21 मार्च 2024 को मुखबीर से सूचना मिली थी कि मनोज सोनी नामक युवक अपने पास संतरे, पीला रंग के झोला में गांजा रखकर बिक्री करने हेतु खैरबार रोड़, घुटरापारा चौक के पास ग्राहक का इंतजार कर रहा है।

सूचना की तस्दीकी हेतु विधिवत् रूप से कार्यवाही कर पुलिस टीम के साथ मुखबीर द्वारा बताये गये हुलिया और नाम के व्यक्ति की घेराबंदी कर पूछताछ किया गया। जिसने अपना नाम मनोज सोनी, उम्र 40 वर्ष, निवासी खैरबार अम्बिकापुर का होना बताया, जो अपने कब्जे में संतरे, पीले रंग का चेकदार झोला रखा था, गवाहों के समक्ष विधिवत् रूप से संदेही के कब्जे में रखे संतरे, पीले रंग के चेकदार झोला को चेक करने पर झोला के अन्दर अवैध मादक पदार्थ गांजे के कली जैसा पदार्थ मिला। जिसे गवाहों के समक्ष जप्त कर आरोपी मनोज सोनी, उम्र 40 वर्ष, निवासी खैरबार, खुदीपारा, अम्बिकापुर के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

सरगुजा पुलिस द्वारा आगामी आम चुनाव एवं होली त्यौहार के दृष्टिकोण से शांति एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण कायम रखने के लिए नशील पदार्थों के विरुद्ध ऑपरेशन विश्वासअभियान के अंतर्गत कार्यवाही जारी रखी जायेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!