डीएसपी अभिनव उपाध्याय और थाना प्रभारी तमनार ने ली शांति समिति की बैठक… क्षेत्र में शांतिपूर्ण होली त्यौहार मनाने की अपील की गई.

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : आज दिनांक 23 मार्च 2024 को उप पुलिस अधीक्षक श्री अभिनव उपाध्याय एवं थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर द्वारा क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के साथ थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक ली गई। बैठक में डीएसपी अभिनव उपाध्याय ने बताया कि पुलिस आज से ही ड्रिंक एंड ड्राइव करने वालों, तीन सवारी वाहन चलने वालों पर कार्यवाही करेगी। उनके द्वारा क्षेत्र में शांतिपूर्ण होली त्यौहार मनाने की अपील की गई।

बैठक में शांति समिति के सदस्यों द्वारा पुलिस से शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्यवाही करने का सुझाव दिया गया, जिस पर थाना प्रभारी ने बताया कि आज से ही विशेष रूप से तमनार के प्रमुख चौकों पर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की जावेगी। भारी वाहनों को यार्ड में रखने के निर्देश है, होलिका दहन की अधिकतम सीमा रात्रि 11:00 बजे रखने पर सभी की सहमति बनी। थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग की पर्याप्त व्यवस्था है, पुलिस आज से और सघन निगरानी करेगी। नशा पान ना करें, शांति व सद्भावपूर्ण रूप से होली का त्यौहार मनावें।

Advertisements
error: Content is protected !!