जशपुर जिले में स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, फरसाबहार, कुनकुरी में महिलाओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : लोकसभा निर्वाचन 2024 में शत-प्रतिशत मतदान के लिए जिले भर में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। विभिन्न ग्राम पंचायतों की स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा सभी कलस्टर में  नए मतदाताओं को मतदान हेतु प्रेरित किया जा रहा है। इसी कड़ी में फरसाबहार में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।  इस दौरान समूह की महिलाओं ने गीतों व स्लोगनों के जरिए लोगों को शत-प्रतिशत मतदान हेतु सन्देश दिया ।

हाथों में वोट देने की अपील की तख्तियां में देश का भाग्य विधाता बने आप मतदाता, सबसे बड़ा दान मतदान, मतदाता वोट हमारा अधिकार, कभी ना करें इसका बहिष्कार, वोट डालने जाना है अपना फर्ज निभाना जैसी स्लोगन के साथ महिलाओं ने जागरूकता का सन्देश दिया। इसी तरह नगर पंचायत कुनकुरी के  महागिरजा परिसर में भी  मतदाता जागरूकता जागरूकता रैली निकाली ।  इस दौरान सभी से लोकसभा चुनाव में 7 मई को मतदान करने का आह्वान किया। साथ ही नए मतदाताओं को मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी को लेकर शपथ भी  दिलाई गई।  लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी से मतदान करने की अपील की जा रही है ।  इसके लिए प्रतिदिन  जिले भर में स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत हर स्तर पर  मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।  जिससे इस चुनाव का पर्व में शत-प्रतिशत भागीदारी के साथ ही देश का गर्व बन सके।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!