जियो टावर में लगे 40 मीटर केबल वायर की चोरी करने वाले आरोपी को तपकरा पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया है न्यायिक अभिरक्षा में !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जशपुर/कुनकुरी : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 29 मार्च 2024 को प्रार्थी भुपेन्द्र नाथ निवासी सपघरा ने थाना तपकरा में रिर्पोट दर्ज कराई थी कि वह जिओ टावर तपकरा में टेक्नशियन के पद पर कार्यरत है। बीती रात्रि करीब 10:30 बजे अचानक तपकरा का जिओ का 5 जी का नेटवर्क बंद हो गया, जो सेफ ID (KNKR6009) से पता चलने पर जाकर देखा तो जियो टावर का 25 एम.एम. का केबल वायर करीब 40 मीटर कटा हुआ था। कोई अज्ञात चोर काट कर उसे चोरी कर ले गया है।

इस घटना की सूचना से पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री शशिमोहन सिंह (IPS) को अवगत कराने पर तत्काल वैधानिक कार्यवाही कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया। प्रार्थी की रिर्पोट पर अपराध कायम कर मुखबीर सूचना पर संदेही मुकुन्द कंसेर को अभिरक्षा में लेकर घटना के बारे में पूछताछ करने पर जिओ टावर का केबिल वायर चाकू से काटकर चोरी करना स्वीकार किया गया एवं उसके कब्जे से केबल वायर 25 एम.एम का कीमत 8000/- रूपये, घटना में प्रयुक्त छोटा चाकू तथा एक वायर कटर जप्त किया गया है। आरोपी का कृत्य धारा 379 भा.द.वि. का पाये जाने पर आरोपी मुकुन्द कसेर उम्र 37 वर्ष निवासी घनश्याम नगर तपकरा को आज दिनांक 30 मार्च 2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी तपकरा उपनिरीक्षक सुनील सिंह, सहायक उपनिरीक्षक सामुदान टोप्पो, आरक्षक पंकज कुजूर, आरक्षक पुनित साय आदि की सक्रीय भूमिका रही है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!