सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत प्रकरण के आरोपियों की धरपकड़ एवं गिरफ्तारी कार्यवाही जारी : नाबालिग पीड़िता से दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है जेल !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – अंबिकापुर : सरगुजा पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन विश्वास’ के अंतर्गत प्रकरण के आरोपियों की धरपकड़ एवं गिरफ्तारी की कार्यवाही त्वरित और तेजी से की जा रही है, जिससे आपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम की जा सके। इसी क्रम में थाना सीतापुर पुलिस द्वारा नाबालिग पीड़िता के साथ दुष्कर्म के मामले में सख्त कार्यवाही करते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 04 अप्रैल 2024 को प्रार्थिया अर्थात पीड़िता इस आशय की रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसका शिवपुर पत्थलगांव निवासी विशाल नटराज से जान-पहचान हुई थी। दिनांक 09 मार्च 2024 को दोपहर 3:00 बजे लगभग पीड़िता थाना सीतापुर क्षेत्रान्तर्गत घर में अकेली थी, उसी दरम्यान आरोपी विशाल नटराज द्वारा मौका पाकर पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म को अंजाम दिया गया। आम जनों से शर्म एवं बदनामी के कारण पीड़िता द्वारा विलंब से रिपोर्ट दर्ज करायी गई है। जिस पर से सदर धारा 450, 376 भादवि एवं 4, 6 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

मामले में प्रकरण पंजीबद्ध होने के उपरांत पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना पत्थलगांव के पुलिस स्टॉफ की मदद से आरोपी विशाल नटराज उम्र 20 वर्ष, निवासी शिवपुर थाना पत्थलगांव जिला जशपुर छ.ग. को उसके निवास से घेराबंदी कर पकड़ा गया तथा विधिवत् रूप से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया है।

प्रकरण के आरोपी कधरपकड़/गिरफ्तारी में सहायक निरीक्षक शशिप्रभा दास, आरक्षक पवन गुलेरी, आरक्षक धनकेश्वर यादव एवं आरक्षक सूरजबलि इत्यादि कर्मचारियों की भूमिका महत्वपूर्ण रही है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!