शादी का प्रलोभन देकर महिला का शारीरिक शोषण, आरोपित को पुलिस ने दुष्कर्म के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जेल….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल दिनांक 07 अप्रैल 2024 को पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द में महिला द्वारा चंदन कुमार रवानी (उम्र 30 साल) निवासी जिला जशपुर पर शादी का प्रलोभन देकर पिछले 4 माह से शारीरिक शोषण करने संबंधी आवेदन दिया गया। महिला ने बताया कि युवक चंदन उसके गांव में ड्रायवरी का काम करने आया हुआ था, वह इसके घर के पास किराया का मकान लेकर रह रहा था। दोनों में जान-पहचान होने के बाद एक दूसरे का मोबाइल नंबर शेयर किये और बातचीत करते थे। चंदन का इसके घर भी आना-जाना था, इसी बीच चंदन शादी का प्रस्ताव रखा और माह दिसंबर में घर में अकेली पाकर महिला से शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद कई अलग-अलग स्थानों में चंदन ने शादी करने की बात कहकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया था।

बीते फरवरी माह में चंदन महिला को अपने साथ बिलासपुर लेकर गया, जहां से वापस आने पर शादी की बात बोला था, पर बिलासपुर से आने के बाद चंदन शादी की बात से इंकार करने लगा। महिला के आवेदन पर चौकी प्रभारी रैरूमाखुर्द उपनिरीक्षक मनीषकांत सिंह द्वारा आरोपित चंदन कुमार रवानी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 108/2024 धारा 376(2)(n) भादवि के अंतर्गत अपराध कायम किया गया और तत्काल आरोपी को हिरासत में लिया गया। आरोपी को अपराध दर्ज होने की जानकारी मिल चुकी थी, जो अपने गांव से फरार होने की फिराक में था, पर असफल रहा। आरोपी को आज रैरूमाखुर्द पुलिस द्वारा न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!