मतदाता जागरूकता कार्यक्रम : जशपुर जिले के फरसाबहार में निकाली गई  ‘जश प्रण’ बाइक-स्कूटर रैली, मतदाताओं को मतदान के लिए किया गया प्रेरित, दिलाई गई शपथ

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : लोकतंत्र का उत्सव का सम्मान जरूरी है, शत-प्रतिशत मतदान करना जरूरी है लोकतंत्र के पर्व का सम्मान करें, आओ मतदान करें इन्हीं नारों-स्लोगन के साथ आगामी लोकसभा निर्वाचन में जशपुर  जिले का  मतदान प्रतिशत शत-प्रतिशत रहे, इसके लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत जिले भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज फरसाबहार में अभियान ‘जश प्रण’ अंतर्गत बाइक  रैली  आयोजित की गई। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.रवि मित्तल और जिला पंचायत सीईओ श्री अभिषेक कुमार  के निर्देशन में आज स्वीप गतिविधि के तहत फरसाबहार में आयोजित इस  बाइक रैली में एसडीएम फरसाबहार श्री  प्रदीप कुमार राठिया, तहसीलदार श्री तोष कुमार सिंह, नायब तहसीलदार श्री  सुशील सेन, नायब तहसीलदार श्री  चंद्रप्रकाश सिंह, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत फरसाबहार श्री  धनेश कुमार टेंगवार सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

इस बाइक रैली का इस बाइक रैली का उद्देश्य था कि आगामी लोकसभा निर्वाचन के लिए 7 मई को अधिक से अधिक लोग मतदान केंद्रों  में पहुंचकर मतदान करें। मतदाताओं को जागरूकर करने के लिए और उन्हें पोलिंग बूथ तक लाने के लिए रैली निकाल कर अपील की गई। अधिकारी-कर्मचारी सहित आमजनों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ स्कूटी-बाइक रैली में शामिल होकर मताधिकार के प्रति जागरूकता का संदेश दिया। रैली के दौरान  नारों-स्लोगन के माध्यम से  मतदाताओं को मतदान हेतु जागरूक किया गया ।  शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए जिले भर में स्वीप गतिविधि जारी है। जिसके जरिए सभी को  लोकतंत्र में सहभागिता के लिए प्रेरित किया जा रहा है ।

Advertisements
error: Content is protected !!