झगड़ा-मारपीट में युवक पर किया टांगी से वार, आरोपित को हत्या के प्रयास के अपराध में पुलिस ने किया गिरफ्तार….कार्यवाही कर भेजा गया है न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : कल दिनांक 12 अप्रैल 2024 की रात थाना तमनार अंतर्गत ग्राम जांजगीर में मारपीट की सूचना डॉयल 112 को मिली थी। मौके पर पहुंचे डॉयल 112 स्टॉफ द्वारा मापीट में घायल शनि सिदार (25 साल) निवासी ग्राम जांजगीर को उपचार के लिये सीएचसी तमनार में भर्ती कराया गया।

घटना को लेकर आहत की छोटी बहन प्रिया सिदार द्वारा थाना तमनार में रिपोर्ट दर्ज करायी गई और बताया गया कि दिनांक 12 अप्रैल 2024 के दोपहर इसके भाई शनि सिदार और गांव के सुरेश सिदार के बीच झगड़ा हुआ था, रात करीब 8:30 बजे सुरेश सिदार इसके घर आया और भाई शनि सिदार से शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा। शनि सिदार पैसे नहीं देने पर गाली-गलौच करते हुये घर से टांगी लाया और शनि सिदार के पीठ पर मारा। इस बीच घर के लोग आकर बीच बचाव किये और डॉयल 112 को सूचना दिये।

प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 121/2024 धारा 294,506,323,327 भादवि के अंतर्गत अपराध कायम किया गया। आहत शनि सिदार को तमनार अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद रायगढ़ अस्पताल रिफर किया गया है। आहत के मुलाहिजा रिपोर्ट पर प्रकरण में धारा 307 भादवि विस्तारित कर तत्काल थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर एवं स्टॉफ द्वारा दबिश दे कर आरोपी सुरेश सिदार पिता स्वर्गीय सुदर्शन सिदार उम्र 27 साल निवासी ग्राम जांजगीर फिटिंगपारा, थाना तमनार को हिरासत में लिया गया। जिससे घटना में प्रयुक्त टांगी और घटना के  समय पहने कपड़े वगैरह जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी की तत्काल पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांव, सहायक उपनिरीक्षक खेमराज पटेल, प्रधान आरक्षक देव प्रसाद राठिया, आरक्षक भीष्मदेव सागर तथा डॉयल 112 स्टॉफ की विशेष भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!