मोबाइल लूट के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, एक आरोपी एवं एक विधि से संघर्षरत बालक गिरफ्तार, संबंधित न्यायालय में किया गया पेश.

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 26 अप्रैल 2024 को प्रार्थी भोले शंकर चंद्रा निवासी ग्राम मालखरौद थाना बलौदा जिला शक्ति छत्तीसगढ़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 24 मार्च 2024 को वह बिलासपुर आया था तथा पैदल पटरी से होकर गतौरा जा रहा था, कि लाल खदान ओवर ब्रिज के नीचे दो अज्ञात लड़के उसके रेडमी कंपनी के मोबाइल को लूट कर भाग गए हैं। रिपोर्ट पर थाना तोरवा में अपराध क्रमांक 170/ 2024 धारा 392,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ की गई।

इस प्रकरण की सूचना जिले के पुलिस अधीक्षक श्री रजनेश सिंह (ips) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री उमेश कश्यप एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली श्रीमती पूजा कुमार (ips) को दी गई, जिस पर तत्काल अज्ञात आरोपियों की पता-तलाश कर धरपकड़ करने के निर्देश प्राप्त हुए। जिसके परिपालन में थाना प्रभारी तोरवा के नेतृत्व में तत्काल टीम तैयार कर पतासाजी कर त्वरित कार्यवाही कर घेराबंदी कर आरोपी रवि शंकर पाल और विधि से संघर्षरत बालक को पकड़ा गया, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जो पूछताछ पर घटना दिनांक को जुर्म करना स्वीकार किया गया, जिनके कब्जे से घटना में लूटा गया मोबाइल रेड़मी कंपनी का तथा थाना तोरवा के अपराध क्रमांक 169/24 धारा 379 भादवि में चोरी हुई मोटर साइकिल बरामद की गई। कार्यवाही के उपरांत आरोपी और विधि से संघर्षरत बालक को गिरफ्तार कर रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है।

इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक राहुल तिवारी, उपनिरीक्षक दिनेश पुरेना, उपनिरीक्षक कमल नारायण शर्मा, आरक्षक लक्ष्मी कश्यप, आरक्षक अशोक चंद्राकर, आरक्षक अजय शर्मा, आरक्षक गुना लाल ध्रुव का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
error: Content is protected !!