लोकसभा निर्वाच 2024: स्वीप कार्यकर्म के अंतर्गत कुनकुरी शासकीय महाविद्यालय में मतदान जागरूकता के लिए हुआ पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में शत् प्रतिशत मतदान हेतु स्वीप जश-प्रण कार्यक्रम के तहत् जिले में विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. रवि मित्तल के दिशा-निर्देश में निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार तथा स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी एवं सीईओ जिला पंचायत श्री अभिषेक कुमार के मार्गदर्शन में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए  जिले के सभी महाविद्यालयों में रैलियां, शपथ ग्रहण, भाषण प्रतियोगिता, रंगोली प्रतियोगिता, चित्रकला प्रतियोगिता जैसे कार्यक्रम लगातार आयोजित कराए जा रहे हैं।

इसी कड़ी में शासकीय महाविद्यालय कुनकुरी में प्राचार्य विनायक साय और महाविद्यालय के स्वीप प्रभारी डॉ. रामानुज प्रताप सिंह के द्वारा मतदान से संबंधित पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। महाविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रम में अध्ययनरत विद्यार्थी पोस्टर रचना प्रतियोगिता में सम्मिलित हुए और पोस्ट के माध्यम से विद्यार्थियों ने जिले के मतदाताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान करने का संदेश दिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!