जमानत पर रिहा दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को सोशल मीडिया पर भेजे अश्लील फोटो…..अपराध कायम होने की जानकारी होने पर फरार होने की फिराक में रहे आरोपी को हाईवे पर घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : भूपदेवपुर पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराध पर त्वरित कार्यवाही करते हुए छेड़खानी की रिपोर्ट पर चंद घंटों के भीतर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। मामला काफी संवेदनशील था, पीड़ित युवती को आरोपित ने गंदे आपत्तिजनक और अश्लील फोटो भेजे थे, जिससे युवती बेहद परेशान थी।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह थाना भूपदेवपुर में थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली युवती द्वारा विजेंद्र कर्ष निवासी मालखरौदा सक्ती के विरुद्ध आवेदन देकर व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर युवती की इच्छा के विरुद्ध उसके अश्लील फोटो भेज कर भद्दे कमेंट्स कर लज्जा भंग कर मानसिक आघात पहुंचाने का आरोप लगाया है। युवती के आवेदन पर आरोपित के विरुद्ध अपराध क्रमांक 56/2024 धारा 354 (क), 509 (ख) आईपीसी के अंतर्गत अपराध पंजीकृत किया गया।

पीड़ित युवती ने अपने विस्तृत कथन में बताया कि विजेंद्र कर्ष को करीब 3-4 साल से जानती है। विजेंद्र एसकेएस कंपनी में ड्राइवरी का काम करता था, दोनों में बातचीत होती थी। विजेंद्र शादी का प्रस्ताव रखकर करीब 3 साल तक शारीरिक शोषण किया, उसके बाद जुलाई 2023 में दूसरी लड़की से शादी करूंगा कह कर शादी करने से इंकार कर दिया। तब थाना भूपदेवपुर में विजेंद्र कर्ष के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। भूपदेवपुर पुलिस द्वारा विजेंद्र कर्ष पर दुष्कर्म का अपराध 131/ 2023 पंजीबद्ध कर विजेंद्र को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था।

विजेंद्र अभी जमानत पर है, विजेंद्र फिर से संपर्क कर सोशल मीडिया अकाउंट से अपने आपत्तिजनक फोटो भेज कर परेशान कर रहा है। युवती की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए भूपदेवपुर पुलिस द्वारा आरोपित के कृत्य पर एक अन्य छेड़खानी के अपराध में गिरफ्तार कर आरोपी विजेंद्र कर्ष पिता सुरतीलाल कर्ष उम्र 38 साल ग्राम मुक्ता थाना व तहसील मालखरौदा जिला सक्ती को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी अपराध कायम होने की जानकारी होने पर फरार होने की फिराक में था, जिसे हाईवे पर घेराबंदी कर ग्राम चपले के पास भूपदेवपुर पुलिस ने पकड़ा।

पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी श्री आकाश मरकाम व एसडीओपी खरसिया श्री प्रभात पटेल के मार्गदर्शन पर आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक रामकिंकर यादव, सहायक उपनिरीक्षक देवदास महंत, प्रधान आरक्षक शंभू पाण्डेय, आरक्षक विजय पटेल और आरक्षक बोधराम सिदार की सराहनीय भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!