पुलिस का गुंडे बदमाशों पर ताबड़ तोड़ प्रहार : युवक के उपर मिर्ची पाउडर डालकर चाकू चलाने वाले एक नाबालिग सहित तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, बिलासपुर : मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी मोह. मंसूर अली पिता अली मोहम्मद उम्र 55 वर्ष निवासी अटल अवास चौबे कालोनी म.नं. 10 सरकण्डा बिलासपुर ने थाना आकर दिनांक 20.05.2024 को रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनके लड़के मोहम्मद फरमान को अजय कोरी, राजा यादव और एक नाबालिग बालक एक सप्ताह पहले हमारे घर के पास तुम गाली गलौच किये थे कहते हुये जान से मारने की नियत से मोह. फरमान के आंख में मिर्ची पाउडर डालकर चाकु से ताबड़तोड़ वार कर चोट पहुंचाए है, मौके में मुझे आते देख भाग गये हैं.

प्रार्थी के उक्त रिपोर्ट पर अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुये घटना की सूचना तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई जिस पर पुलिस अधीक्षक बिलासपुर रजनेश सिंह (भापुसे) द्वारा तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया। जिनके निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) बिलासपुर उमेश कश्यप एवं सी.एस.पी (सरकंडा) सिद्धार्थ बघेल के मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देशन में थाना प्रभारी सरकण्डा निरीक्षक तोप सिंह नवरंग के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपियों की पता तलाश की जा रही थी।

आरोपीगण गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गये थे व अपने ठिकाने बदल रहे थे। जिन्हे घटना की सूचना मिलने के कुछ घंटों के भीतर ही सीपत चौक के पास घेराबंदी कर आरोपी अजय कोरी एवं राजा यादव को एक अन्य नाबालिक साथी के साथ पकड़ा गया जिन्हें विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!