श्रीराम रेडीमिक्स कंपनी के अशोक नगर यार्ड से लोहे का पाईप चोरी करने वाले चोर पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार, चोरी हुई पाईप बरामद, पीकप किया गया जप्त

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, बिलासपुर :  पुलिस लगातार चोरी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक रजनीश सिंह के निर्देशों के परिपालन में क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग एवं भ्रमण की जा रही है। दिनांक 22.05.2024 को प्रार्थी अजय सिंह पिता डालेन्द्र सिंह निवासी शिवघाट पुराना सरकण्डा ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह श्रीराम रेडीमिक्स कंपनी में सुपरवाइजर का कार्य करता है। कंपनी द्वारा अशोक नगर सरकण्डा में सामान रखने का यार्ड बनाये हैं जहां काम में आने वाले लोहे का पाईप, स्टैण्ड आदि को रखा जाता है। दिनांक 21.05.2024 के सुबह करीब 06.00 बजे प्रार्थी यार्ड आया तो देखा कि कांकिट रेडीमिक्स का काम आने वाला 6 नग लोहे का पाईप एवं काकिट पाईप रखने का 2 नग स्टैण्ड यार्ड में नहीं था। जिससे यार्ड में लगे सीसीटीव्ही कैमरा को देखने पर पता चला किदिनांक 21.05.24 के रात्रि करीब 01.00 बजे से 01.30 बजे बीच गुडलक फर्नीचर का पीकप वाहन (छोटा हाथी) यार्ड में जाते दिख रहा है ।

प्रार्थी के उक्त रिपोर्ट पर अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया। घटना के संबंध में तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। जिनके निर्देश व मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सरकंडा निरी तोपसिंह नवरंग के नेतृत्व में तत्काल टीम तैयार कर सीसीटीवी का अवलोकन कर तत्काल आरोपी पिक अप के ड्राइवर शिवा यादव की पतासाजी करते हुये आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिससे चोरी के संबंध में पूछताछ करने पर प्रार्थी के यार्ड से चोरी करना एवं पीकप वाहन (छोटा हाथी) में भरकर ले जाना स्वीकार किया। जिसके कब्जे से चोरी गई मशरूका किमती 50000 रु. को बरामद कर और अपराध में उपयोग की गई पिकअप को जप्त कर आरोपी शिवा यादव को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय पेश किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!