ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा पर साइबर सेल और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्यवाही : चांदमारी में आईपीएल के फायनल मैच पर क्रिकेट सट्टा नोट कर रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा…. जुआ प्रतिषेध अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही कर भेजा गया रिमांड पर.

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा-निर्देशन एवं साइबर सेल डीएसपी अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन पर कल शाम सायबर सेल व थाना कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा शहर के चांदमारी इलाके में मोबाइल पर क्रिकेट सट्टा नोट कर रहे युवक को पकड़ा गया है।

प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि चांदमारी के पास प्रदीप पटेल नामक व्यक्ति आईपीएल के कोलकाता-हैदराबाद फायनल मैच में लोगों से मोबाईल पर संपर्क कर ऑनलाईन क्रिकेट सट्टा नोट कर रहा है। तत्काल थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल के नेतृत्व में पुलिस टीम रेड के लिए रवाना हुई। मौके पर संदेही प्रदीप पटेल पटेलगली चबुतरा में मिला, जिससे पूछताछ करने पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलाना स्वीकार किया।

आरोपी प्रदीप पटेल पिता स्व. घुराऊ राम पटेल उम्र 31 वर्ष साकिन पटेल गली चांदमारी थाना कोतवाली जिला रायगढ़ के कब्जे से एक टच स्क्रीन मोबाईल जिसमें कई लोगों के द्वारा 6 ओवर में सट्टा पर (दांव) लगाने का हिसाब (10,700) है तथा दो कागज में रूपये 2,01,400/- रूपये का सट्टा-पट्टी, नगद रकम 3100/- रूपये, एक पेन मिला जिसकी जप्ती की गई। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 316 /2024 धारा 7 जुआ प्रतिषेध अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही कर रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
error: Content is protected !!