अमानत में खयानत करने वाले आरोपी चालक को रतनपुर पुलिस ने बलरामपुर से किया गिरफ्तार, वैधानिक कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर.

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनाँक 19 अप्रैल 2024 को प्रार्थी आशीष सारथी निवासी जूना बिलासपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अंगद रोड लाईंस कम्पनी के वाहन ट्रेलर क्रमांक CG 10 AT 9400 के चालक शमसीर सिद्धिकी पिता इस्तियाक सिद्धिकी निवासी चुमरा रामानुजगंज जिला बलरामपुर (छ.ग.) द्वारा वाहन को लावारिस हालत में छोड़कर व 274 लीटर डीजल की अफरा-तफरी कर व 4500/- रूपये लेकर भाग गया है, जिसकी रिपोर्ट पर धारा 407 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी के सकुनत बलरामपुर में होने की सूचना पर रतनपुर पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर ट्रेलर में भरे 274 लीटर डीजल को एक अज्ञात ट्रेलर वाहन के चालक को 15,000/- रूपये में बेचना व वाहन को वहीं छोड़ कर बिक्री रकम एवं खर्च हेतु दिये नगदी रकम 4500/- रूपये कुल 19,500/- रूपये को लेकर गढ़वा झारखण्ड चले जाना बताया। उक्त रकम में से 17,000/- रूपये को खा-पीकर खर्च करना व बचत 2500/- रूपये को अपने पास रखना बताने से आरोपी वाहन चालक शमशीर से नगदी रकम 2500/- रूपये को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक देवेश सिंह राठौर, प्रधान आरक्षक सत्यप्रकाश यादव, विकास सेंगर का विशेष योगदान रहा है

error: Content is protected !!