थाना क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले के विरूद्ध बिलासपुर पुलिस का प्रहार : धारदार हथियार लहराकर आने-जाने वालों को भयभीत करने वाला आरोपी सरकंडा पुलिस की गिरफ्त में, आर्म्स एक्ट के प्रावधानों के अंतर्गत कार्यवाही कर न्यायालय में किया गया पेश.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह (भापुसे) द्वारा जिले में अशांति फैलाने वाले बदमाशों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है। जिसके पारिपालन में थाना सरकंडा क्षेत्र में पुलिस द्वारा लगातार पेट्रोलिंग एवं भ्रमण किया जा रहा है। दिनांक 13 जून 2024 को टाउन भ्रमण के दौरान मुखबीर से सूचना मिली थी कि ईमलीभाठा बंधवापारा में एक व्यक्ति धारदार चाकू रखा है और आने-जाने वाले लोगों को डरा धमका रहा है।

इस सूचना से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) बिलासपुर श्री नीरज चंद्राकर एवं सी.एस.पी. (सरकंडा) श्री सिद्धार्थ बघेल को अवगत कराया गया। जिसके उपरांत उनके मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक कृष्णा साहू के नेतृत्व में पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। मौके पर रेड कार्यवाही कर आरोपी लक्ष्मण वंशकार को घेराबंदी कर पकड़ा गया, जिसके कब्जे से एक धारदार चाकू जप्त कर आर्म्स एक्ट के प्रावधानों के अंतर्गत कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!