लोहे की गैती से अपनी बहू पर प्राणघातक हमला कर, गंभीर चोट पहुंचाने वाले आरोपी ससुर को किया गया गिरफ्तार, वैधानिक कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर की जा रही है जेल भेजने की प्रक्रिया.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बलौदाबाजार-भाटापारा : चौकी बया पुलिस द्वारा क्षेत्र के अंतर्गत शराब कोचियों, शांति भंग करने वाले असामाजिक तत्वों, सटोरियों एवं अन्य अवैधानिक कार्य करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही लगातार जारी है। इसी क्रम में ग्राम बया में अपनी बहु के ऊपर लोहे की गैंती से हमला कर प्राणघातक चोट पहुंचाने वाले आरोपी ससुर को गिरफ्तार किया गया है।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया फुलेश्वरी ने शासकीय अस्पताल कसडोल में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 16 जून 2024 को दोपहर में, मैं अपने घर में थी उसी समय मेरा ससुर दयाराम हाथ में लोहे की गैती लेकर आया और मुझ पर अचानक ताबड़तोड़ वार करने लगा, जिससे मेरे जबड़े, गले, पैर आदि में गंभीर चोट आया है। मैं बीच-बचाव के लिए चिल्लाई, तो घर में मेरी सास, ननद आई, उनके आने पर मेरा ससुर वहां से भाग गया।

तत्पश्चात मुझे इलाज के लिए कसडोल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिसकी रिपोर्ट पर चौकी बया थाना राजादेवरी में अपराध क्रमांक 32/2024 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। दर्ज प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए चौकी बया पुलिस द्वारा आरोपी को भागते हुए बलौदाबाजार से पकड़ा गया है। आरोपी से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपनी बहू पर लोहे की गैंती से वारकर प्राणघातक चोट पहुंचाना स्वीकार किया गया है। प्रकरण में दिनांक 17 जून 2024 को आरोपी दयाराम उम्र 55 साल निवासी ग्राम बया पुलिस चौकी बया को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!