दिल्ली से लौटे बृजमोहन, रायपुर में कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल 18वीं लोकसभा के पहले सत्र में भाग लेने के बाद शनिवार को वापस रायपुर पहुंचे। यहां स्वामी विवेकानंद विमानतल पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

पत्रकारों से बात करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, लोकसभा की 4 दिन की कार्यवाही में भाग लेना उनके लिए खास अनुभव रहा। लेकिन कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों को देखकर नही लगता वो किसी मुद्दे पर सार्थक चर्चा करना चाहते हैं। सदन की कार्यवाही को बाधित करना ही उनका एकमात्र उद्देश्य है। आपातकाल के मुद्दे पर विपक्ष को अपना मत स्पष्ट करना चाहिए था। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी स्वयं आपातकाल के लिए माफी मांग चुकी थी। ऐसे में जब मामले का लोकसभा में उल्लेख हुआ तो कांग्रेस और विपक्षी दलों ने हंगामा करके साबित कर दिया कि वह आपातकाल को सही मानते हैं।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की समीक्षा बैठक को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस जितनी चाहे उतनी समीक्षा कर ले लेकिन छत्तीसगढ़ भाजपा का था, है और रहेगा यहां की जनता भाजपा के साथ है कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को हमेशा लूटने का काम किया है यहां के लोगों का दोहन और शोषण किया है।

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लोगों को जातिवाद में बांटकर लोगों के साथ अन्याय किया है। आने वाले समय में कांग्रेस की हालत बद से बदतर हो जाएगी।

Advertisements
error: Content is protected !!