कांग्रेस के प्रेस वार्ता पर भाजपा की प्रतिक्रिया : लोगों को सर्टीफिकेट बाँटने की बुरी लत के शिकार कांग्रेस के लोग दिमाग़ी दीवालिएपन का परिचय देकर अब सही-ग़लत की समझ से भी खाली होते जा रहे नज़र आ रहे हैं और दावत-ए-इस्लामी को पाकिस्तानी संस्था नहीं बताने पर तुल गए हैं ! – वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर,  वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा है कि पाकिस्तानी संगठन दावत-ए-इस्लामी को ज़मीन आवंटन के मामले में प्रदेश के कांग्रेस नेता लगातार झूठ बोल रहे हैं और इधर-उधर की बातें करके प्रदेश को भ्रमित करने में लगे हैं।  वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार के गले की हड्‍डी बन चुका यह मामला कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र को बेनक़ाब करने के लिए पर्याप्त है और अब भी वे मुद्दे पर नहीं आ रहे हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा कि लोगों को सर्टीफिकेट बाँटने की बुरी लत के शिकार कांग्रेस के लोग दिमाग़ी दीवालिएपन का परिचय देकर अब सही-ग़लत की समझ से भी खाली होते जा रहे नज़र आ रहे हैं और दावत-ए-इस्लामी को पाकिस्तानी संस्था नहीं बताने पर तुल गए हैं! उक्त संस्था को पाक से असंबद्ध बताने वाले कांग्रेस नेता ज़रा उक्त संस्था के सोशल मीडिया पेज़ पर जाएँ जहाँ उनको साफ़ नज़र आ जाएगा कि दावत-ए-इस्लामी के संस्थापक इलियास क़ादरी का उल्लेख है। सोशल मीडिया पर भी इनके सारे कार्यक्रमों का विवरण उक्त संस्थापक को टैग करना यह साफ़ करता है कि उक्त संस्था का पाकिस्तान से संबंध है।  वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा कि अगर प्रदेश कांग्रेस की सरकार उक्त संस्था को ज़मीन देना ही चाहती है तो वह ऐलानिया इस बात को क़ुबूल करे। आख़िर एक आवेदन रद्द करने वाली प्रदेश सरकार और कांग्रेस के लोग इसी संस्था के दूसरे आवेदन पर ख़ामोश क्यों बैठे हैं? ज़मीन आवंटन के सैकड़ों आवेदन लंबित पड़े होने के बाद भी उक्त संस्था को प्राथमिकता के आधार पर किन कारणों से और किसके इशारे पर ज़मीन आवंटित की जा रही थी, यह स्पष्ट किया जाना चाहिए।

वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा कि अपनी इतनी बड़ी कृत्य और बदनीयती के लिए बजाय शर्म महसूस करने और प्रदेश की जनता से माफ़ी मांगने के कांग्रेस नेता अब भी जिस तरह ओछी छींटाक़शी और चरित्र हनन की राजनीति कर रहे हैं, उससे यह बात आईने की तरह साफ़ है कि इस मामले में प्रदेश सरकार देशविरोधी ताक़तों के हाथों कठपुतली बनी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ को देशद्रोही ताक़तों का अड्डा नहीं बनने देने के लिए सजग, सतर्क और संकल्पित है। भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल द्वारा इस मामले को लेकर किए गए सनसनीखेज भंडाफोड़ के बाद प्रदेश सरकार द्वारा आनन-फानन ज़मीन आवंटन का आवेदन रद्द किया जाना अब तो प्रदेश सरकार की देशविरोधी साज़िशों में संलिप्तता की आशंकाओं को बल प्रदान करने के लिए पर्याप्त है। वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा कि इससे प्रदेश सरकार की विश्वसनीयता पर सवाल उठने लाज़िमी हैं। मुस्लिम तुष्टिकरण कांग्रेस का मूल राजनीतिक चरित्र रहा है और यह कांग्रेस ने हर मौक़े पर साबित भी किया है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने तो देश के संसाधनों पर पहला हक़ मुसलमानों बताकर तुष्टिकरण की सारी हदें ही पार कर दी थीं।

 वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति के चलते ही प्रदेश सरकार की नाक के नीचे ज़मीन आवंटन का यह घातक खेल हो रहा था। भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल के इस मामले के ख़ुलासे को झूठा बताने वाली कांग्रेस की ‘चाटुकार मंडली’ अब यह बताए कि अगर भाजपा का कथन असत्य है तो फिर प्रदेश सरकार आनन-फानन ज़मीन आवंटन का आवेदन रद्द कर संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने के लिए क्यों मज़बूर हुई? उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन को ज़मीन आवंटित कराने में रुचि ले रहे प्रदेश सरकार के उस मंत्री का नाम सार्वजनिक कर उसे तत्काल मंत्रिमंडल से निकाल बाहर किया जाए ताकि छत्तीसगढ़ को अपराधियों, माफ़ियाओं, नशे के सौदागरों के बाद अब आतंकियों का अड्डा बनाने के राष्ट्रद्रोही मंसूबे फिर कभी परवान न चढ़ें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!