जशपुर : लंबे समय से एक ही स्थान में पदस्थ 17 पटवारियों का किया गया तबादला, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 29 जुलाई 2024/ कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने जिला जशपुर अंतर्गत तहसीलों में पदस्थ पटवारियों को लम्बे समय से लगातार एक ही तहसील में पदस्थ रहने के कारण तथा प्रशासनिक कार्य सुविधा की दृष्टि से जिले के 17 पटवारियों को आगामी आदेश पर्यन्त तक नवीन तहसील में पदस्थापना दिया गया है।

जिसके तहत 10 वर्षों से एक ही तहसील में रहने वाले जशपुर तहसील के पटवारी दिनेश बघेल को फरसाबहार, फरसाबहार के पटवारी सुधीर तिर्की और कु. प्रियंका पैंकरा को पत्थलगांव, मनोरा पटवारी विजय श्रीवास्तव को फरसाबहार, मनोरा पटवारी प्रणीण र्मिी को कुनकुरी, मनोरा पटवारी बोधनाथ कुमार को कांसाबेल, मनोरा पटवारी कु. अनिता तिर्की को कुनकुरी, बगीचा पटवारी श्रीमती सुलोचनी बाई को फरसाबहार, पत्थलगांव पटवारी जहर साय नाग और रविकांत सोनी को मनोरा, पत्थलगांव पटवारी आशीष खेस को बगीचा, पत्थलगांव पटवारी उसत सिदार और आशेक कुमार मांझी को मनोरा, कुनकुरी पटवारी अनवर विपिन टोप्पो को जशपुर एवं कुनकुरी पटवारी बुधराम भगत को पत्थलगांव तहसील में पदस्थ किया गया है।

इसी प्रकार कलेक्टर ने प्रशासनिक कार्य सुविधा की दृष्टि से आगामी आदेश पर्यन्त तक फरसाबहार तहसील के पटवारी सुनित कुजूर को पत्थलगांव एवं कांसाबेल तहसील के पटवारी सुश्री ख्रीस्त प्रभा मिंज को पत्थलगांव में पदस्थ किया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!