युवती को शादी करने का झांसा देकर विगत 02 वर्षों से दुष्कर्म करने वाले एवं घटना की बात बताने पर मारने पीटने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना पत्थलगांव में आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 493 भा.द.वि. के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. मिली जानकारी के अनुसार थाना पत्थलगांव क्षेत्र निवासी प्रार्थिया ने दिनांक 16.12.2021 को थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 16.12.2019 को इसका पूर्व परिचित पियुस कुजूर इसके घर में आकर मुझे पसंद करता हूं, शादी करूंगा कहकर प्रार्थिया के साथ दुष्कर्म किया तथा घटना की बात किसी को बताने पर मारने-पीटने की धमकी दिया इस कारण प्रार्थिया घटना की बात किसी को नहीं बताई। आरोपी पियुस कुजूर द्वारा मौका पाकर दिनांक 16.12.2019 से 28.11.2021 तक अनेकों बार प्रार्थिया के साथ दुष्कर्म किया, जिससे प्रार्थिया गर्भवती हो गई। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में आरोपी पियुस कुजूर के विरूद्ध धारा 376, 493 भा.द.वि. के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना पत्थलगांव द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी पियुस कुजूर को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में आरोपी पियुस कुजूर उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम सुरेशपुर ठेलूपारा (चट्टानपारा) थाना पत्थलगांव को दिनांक 06.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी निरीक्षक एन.एल.राठिया, प्र.आर. वेंकट रमन पाटले, आर. कमलेष्वर वर्मा, आर. 161 धनसाय राम, आर. 169 पवन पैंकरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!