कलेक्टर ने दुलदुला, फरसाबहार में बनाए गए क्वारेंटाईन सेंटर व आईसोलेशन सेंटर का किया आकस्मिक निरीक्षणए केन्द्र में आवश्यक सभी व्यवस्था सुनिश्चित रखने के लिए अधिकारियों को किया निर्देशित

Advertisements
Advertisements

जिले में बाहर से आने वाले लोगों को अनिवार्य रूप से क्वारेंटाईन सेंटर में रखा जाए- कलेक्टर श्री अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज दुलदुला एवं फरसाबहार विकासखंड में बनाए गए क्वारेंटाईन सेंटर एवं आईसोलेशन सेंटर का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस अवसर पर संबंधित विकासखंड के अनुविभागीय अधिकारी, जनपद सीईओ, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री अग्रवाल ने दुलदुला विकासखंड में निर्मित्त किए गए क्वारेंटाईन सेंटर एवं विकासखंड फरसाबहार के आईसोलेशन संेटर का निरीक्षण करते हुए वहां विद्युत, पेयजल, बिस्तर सहित अन्य सभी आवश्यक व्यवस्था रखने के लिए कहा। उन्होंने सभी अधिकारियों को जिले में कोविड-19 एवं नए वेरिएंट ओमिक्रान के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बचाव के लिए आवश्यक सभी तैयारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। श्री अग्रवाल ने कहा कि जिले में अन्य राज्य से आने वाले लोगों को अनिवार्य रूप से क्वारेंटाईन सेंटर में रखा जाए इसका सभी अधिकारी विशेष ध्यान रखे। साथ ही फरसाबहार के आईसोलेशन सेंटर में दवाईयां, आॅक्सीजन सिलेंडर, कंन्सेट्रटर मशीन सहित अन्य स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध रखने की बात कही। जिससे संक्रमित पाए जाने वाले मरीजोें का आईसोलेशन संेटर में रखकर उचित उपचार किया जा सके।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!