भाजपा अपना नाम भारतीय ड्रामा पार्टी रख ले, कांग्रेस पर उंगली उठाने के पहले अपना इतिहास देखें रमन – कांग्रेस

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को ड्रामा बताकर सत्य ही कहा है, इसमें रमन सिंह को बुरा लगा तो लगता रहे। अकेले मोदी ही ड्रामा नहीं करते भाजपा में ड्रामेबाज नेताओं की पूरी मंडली है। बीजेपी को अपना नाम बदलकर बीडीपी भारतीय ड्रामा पार्टी कर लेना चाहिए। खुद रमन सिंह भी बहुत बड़े नाटककार हैं जो पंद्रह साल तक जनसेवा और विकास के नाम पर ड्रामेबाजी करके छत्तीसगढ़ को घपलों घोटालों और भ्रष्टाचार के जरिये लूटते रहे।

  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि रमन सिंह उस कांग्रेस पर उंगली उठाने के पहले यह याद करें कि कांग्रेस और गांधी परिवार का इतिहास देश के लिए कुर्बानी का रहा है। आपके आदर्श नेताओं की तरह अंग्रेजों के तलुए चाटकर या माफी मांगकर देश को आजाद नहीं कराया बल्कि महात्मा गांधी के आदर्शों पर चलकर देश को आजाद कराया। आजादी के बाद गांधी जी ने देश पर प्राण न्यौछावर किये। बापू की जान किस विचार धारा ने ली, यह सारी दुनिया जानती है। रमन सिंह नहीं जानते तो यह उनकी ड्रामा पाठशाला का संस्कार है।

   प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय नेताओं ने देश के लिए कुर्बानी दी है। इंदिरा जी और राजीव जी ने देश के लिए अपना रक्त बहाया और प्राणों की आहुति दी। रमन सिंह के राज में जब झीरम घाटी के राजनीतिक षड्यंत्र में हमारे नेताओं की पूरी एक पीढ़ी शहीद हो गई तो यही रमन सिंह कह रहे थे कि चूक हो गई, यह ड्रामा नहीं तो क्या है? क्या कांग्रेस की केंद्र सरकार ने उस समय रमन सिंह की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया था? अब मोदी की सुरक्षा में चूक बताकर जो ड्रामा किया जा रहा है, वह चुनाव के पहले पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने का बहाना है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!