अवैध शराब पर चक्रधरनगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही : 153 पाव अवैध अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार, जुपिटर स्कूटी भी जप्त.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 09 अगस्त 2024 / चक्रधरनगर पुलिस ने आज दोपहर अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बोईरदादर चौक के पास सिल्वर रंग की टीवीएस जुपिटर स्कूटी (क्रमांक सीजी 13 एडब्लू 3943) को रोका, जिसमें अंग्रेजी शराब की अवैध खेप ले जाई जा रही थी।

स्कूटी चालक दीप सिंह पवार (24 वर्ष) निवासी सोनिया नगर, कोतरारोड़, थाना कोतवाली, रायगढ़ ने पुलिस को बताया कि वह शालिनी स्कूल से उर्दना की ओर शराब बिक्री के लिए जा रहा था। पुलिस ने गवाहों की उपस्थिति में स्कूटी की तलाशी ली, जिसमें “विमल” लिखे दो थैलों में गोवा स्पेशल अंग्रेजी शराब की 153 पाव (कुल 27.540 लीटर) बरामद हुईं। जब्त शराब की कीमत लगभग 19,890/- रुपये आंकी गई है।

पुलिस ने मौके पर ही आरोपी दीप सिंह पवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे आबकारी एक्ट के अंतर्गत न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। इस त्वरित कार्यवाही में टीआई प्रशांत राव आहेर के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक श्यामदेव साहू, प्रधान आरक्षक रवि साय, आरक्षक विनोज लकड़ा, आरक्षक चंद्रकुमार बंजारे और आरक्षक नंद कुमार पैंकरा शामिल थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!