विवाहित युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग का किया शारीरिक शोषण : जूटमिल पुलिस की त्वरित कार्यवाही में आरोपी गिरफ्तार….भेजा गया न्यायिक हिरासत में.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़ 12 अगस्त 2024 / जूटमिल थाना क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने कल सूरज पाण्डेय के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने की शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि वह पिछले दो वर्षों से रायगढ़ में काम कर रही है और इसी दौरान मई 2023 में उसकी मुलाकात सूरज पाण्डेय से हुई थी, जिसने खुद को अविवाहित बताकर बातचीत शुरू की।

19 मई 2023 को, सूरज ने युवती को अपने माता-पिता से मिलवाने के बहाने अपने घर ले गया, जहां उसने नाबालिग होने के बावजूद शादी का वादा कर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद भी सूरज ने युवती को अपने पुराने मकान और अन्य स्थानों पर ले जाकर शोषण किया। युवती ने बालिग होने पर शादी का दबाव डाला, तो सूरज बहाने बनाता रहा। बाद में युवती को पता चला कि सूरज पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है।

जूटमिल थाने में सूरज पाण्डेय के खिलाफ कल युवती ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी, आरोपित पर अपराध क्रमांक 360/2024 धारा 69,64 (2)(ड), बीएनएस के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया। जूटमिल थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने अपनी टीम के साथ त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी सूरज पाण्डेय को गिरफ्तार कर 24 घंटे के भीतर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस की इस त्वरित कार्यवाही से क्षेत्र में सुरक्षा का वातावरण मजबूत हुआ है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!