प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत : महिला की निर्मम हत्या ने दहलाया गांव, आपके पड़ोस में ही घात लगाकर बैठा है कातिल ! जानिए पूरी कहानी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बलौदाबाज़र-भाटापारा, 15 अगस्त 2024/  दिनांक 14.08.2024 को सूचक लेखराम उम्र 48 वर्ष निवासी ग्राम बलौदी द्वारा थाना पलारी में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि दिनांक 14.08.2024 को सुबह लगभग 09:00 बजे मैं अपनी बहू के साथ खेत में काम करने गया था तथा मेरा बेटा भी खेत की रखवाली के लिए बाहर था। मेरी पत्नी जानकी बाई एवं मेरी एक वर्षीय नातिन घर में रुके थे। कि दोपहर करीबन 01:10 बजे मेरा भतीजा फोन कर बताया की चाची जानकीबाई घर के अंदर कोठा में रखे कोठना में चित अवस्था में पड़ी है। तब सूचना पाकर मैं तुरंत आकर घर में देखा, जहां मेरी पत्नी वहां मृत अवस्था में पड़ी हुई थी तथा नातिन रो रही थी। की रिपोर्ट पर थाना पलारी में मर्ग जांच पंजीबद्ध कर जांच पतासाजी में लिया गया।

सूचना पाकर थाना पलारी का पुलिस बल तत्काल घटनास्थल ग्राम बलौदी पहुंचा। साथ ही एफएसएल टीम के माध्यम से भी घटनास्थल का सूक्ष्म निरीक्षण किया गया। घटनास्थल में घर के कोठा में स्थित पत्थर का कोठना में मृतिका जानकी बाई उम्र 45 साल निवासी ग्राम बलौदी थाना पलारी मृत अवस्था में पड़ी थी। उसका सिर कोठाना अंदर पानी में डूबा हुआ था, सिर में चोट का निशान था। साथ ही गले में साड़ी का पल्लू भी कसा हुआ प्रतीत हो रहा था। की रिपोर्ट पर थाना पलारी में अपराध क्र. 358/2024 धारा 103(1) बीएनएस पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

घटनास्थल निरीक्षण पश्चात पुलिस टीम द्वारा आसपास पड़ोसियों एवं ग्रामवासियों से विस्तृत पूछताछ किया गया जिसमें पता चला कि ग्राम के ही जोगीराम के साथ मृतिका का पूर्व से विवाद चल रहा था तथा इसके पूर्व में भी आरोपी द्वारा मृतिका को जान से मारने की धमकी दिया गया था। घटना दिनांक को आरोपी को मृतिका का के घर गली में भी देखा गया था। प्रकरण में परिस्थिति जन्य साक्ष्य एवं पूछताछ के आधार पर ग्राम बलौदी के ही आरोपी/संदेही जोगीराम को हिरासत में लिया गया। आरोपी से पूछताछ पर उसके द्वारा मृतिका जानकी बाई की हत्या करना स्वीकारते हुए बताया गया, कि मृतका से चले आ रहे पूर्व विवाद पर बदला लेने की नियत से वह ताक में बैठा था। घटना दिनांक को उसके पति, बहु, बेटे के बाहर खेत तरफ जाने पर आरोपी मृतिका के घर दाखिल हुआ एवं आरोपी द्वारा सर्वप्रथम मृतिका के गले में साड़ी को कसकर उसे मारने का प्रयास किया, फिर मृतिका के सिर को कोठना के पत्थर में पटककर चोंट पहुंचाया, तत्पश्चात मृतिका के सिर को कोठना के पानी में डुबो दिया। कि प्रकरण में आज दिनांक 15.08.2024 को आरोपी जोगीराम उम्र 52 वर्ष निवासी ग्राम बलोदी थाना पलारी को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी पलारी शशांक सिंह , सउनि संजीव सिंह प्रआर नवीन कुर्रे, आरक्षक राम मोहन राय, सत्य प्रकाश खरे, दिपक केशरवानी, कमल कोसले का विशेष योगदान रहा ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!