युवती के साथ दरिंदगी ! शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को नारायणपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 17 अगस्त/ प्रकरण का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना नारायणपुर क्षेत्र अंतर्गत प्रार्थिया ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम बासन ताला निवासी मुन्ना चौहान पिता बालमुकुंद चौहान जो कि ट्रक ड्राइवर है, वह दिनांक 13.07.2023 को अपनी हाईवा ट्रक को लेने के बहाने पहली बार कुछ देर के लिए पीड़िता के घर में थोड़ी देर के लिए रुककर चला गया, फिर उसी दिन से आरोपी जब भी पीड़िता के घर से होकर गुजरता था तब बहाना बनाकर पीड़िता के घर आना जाना करता था।

इसी दौरान दिनांक 27.07.23 को आरोपी ने मयाली से गिट्टी लोड कर आ रहा था, कि गाड़ी खराब हो गया का बहाना बनाकर पीड़िता के घर में रुक गया, रात्रि में पीड़िता के घर में खाना खाकर, घर के बरामदे में सोने के लिए दिए जगह में जाकर सोया था, की रात्रि लगभग 11.00 बजे आरोपी प्रार्थिया के कमरे में आ कर प्रार्थिया से जबरदस्ती करने लगा, पीड़िता के मना करने पर आरोपी द्वारा मैं तुमसे प्यार करता हूं, शादी कर पत्नी बना कर रखूंगा कहते हुए जबरन प्रार्थिया से बलात्कार किया। उसके बाद से कई बार शादी का झांसा देकर प्रार्थिया का बलात्कार किया।

रिपोर्ट पर आरोपी के  विरुद्ध धारा 376(2) एन भा. द. वि.  का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया जाकर आरोपी के धरपकड़ हेतु लगातार पतासाजी किया जा रहा था, कि मुखबीर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध सबूत पाए जाने से दिनांक 16.08.24 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

उक्त प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक सतीश कुमार सोनवानी, उप निरीक्षक शिव कुमार यादव, प्रधान आरक्षक पुरन चंद पटेल, आरक्षक प्रदीप कुमार, नगर सैनिक वीरेंद्र भगत की सक्रिय भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!