सबको अपने स्नेह के बंधन में बांध रहे हमारे विष्णु भैया : प्रदेश को स्वच्छ रखने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली सफ़ाई दीदियों से जब मुख्यमंत्री ने राखी बँधवाई तो उनकी आँखें भर आईं

Advertisements
Advertisements

प्रदेश को साफ़ सुथरा रखने में सफ़ाई दीदियों के सेवा और समर्पण भाव की मुख्यमंत्री श्री साय ने सराहना की

सफ़ाई दीदियों ने महतारी वंदन योजना के  लिए जताया मुख्यमंत्री का आभार

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 19 अगस्त/ रक्षाबंधन का पर्व बहनों के लिए हमेशा ख़ुशियाँ लेकर आता है लेकिन आज यह पर्व नगर पालिक निगम रायपुर में सफ़ाई मित्र के रूप में कार्य करने वाली हेमा दीदी,सती बाई दीदी,नीलू दीदी और बाहरीन दीदी के लिए बहुत ख़ास बन गया जब मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने उनसे  बड़े स्नेह से राखी रखिए बँधवाई।मुख्यमंत्री जी ने महिलाओं की सराहना करते हुए कहा कि आप सभी हमारे शहर को साफ़ रखती हैं। श्री साय ने महिलाओं के सेवा भाव के लिए उनका आभार भी जताया।

महिलाओं ने अपनी भावनाएँ व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री निवास में बहुत आदर सम्मान मिला। मुख्यमंत्री जी ने बड़े स्नेह से उनसे बात की और उनका हालचाल जाना। नीलू दीदी की ख़ुशी देखते बन रही थी उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने उनसे राखी बँधवाई उनके हाथ से मिठाई खाई और बहुत स्नेह से बात की तो उन्हें बहुत अच्छा लगा ।

महिलाओं को यक़ीन नहीं हो रहा कि उन्हें रक्षाबंधन के त्योहार के दिन मुख्यमंत्री जी को राखी बांधने का मौक़ा मिलेगा। सभी महिलाओं ने बताया कि उन्हें महतारी वंदन योजना का लाभ मिल रहा है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति में काफ़ी सुधार हुआ है। इस योजना के लिए महिलाओं ने मुख्यमंत्री जी का आभार जताया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!