दस साल पुरानी रंजिश का खूनी अंत : तीन भाइयों ने मिलकर की चचेरे भाई की हत्या, दो गिरफ्तार, एक फरार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बिलासपुर, 19 अगस्त/ घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 19/08/24 को पुलिस सहायता केन्द्र मोपका थाना सरकंडा जिला बिलासपुर अंतर्गत ग्राम लगरा में लगभग दोपहर 13:00 बजे जमीन विवाद, अपनी मां को टोनही बोले जाने पर और पिता (तिलक केवट) की हत्या का बदला लेने को लेकर पुरानी रंजिश होने से तीन भाई हेमंत केवट, धर्मेंद्र केवट और जितेंद्र केवट सभी पिता स्व तिलक केवट ने मिलकर छत लाल केवट पिता संतोष केवट उम्र 30 वर्ष बजरंग चौक लगरा की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।

मृतक छतलाल और उसके परिवार के द्वारा आरोपी हेमंत, धर्मेंद्र और जितेंद्र केवट की मां को टोनही बोला जाता था। दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद भी है।लगभग दस साल पहले दोनों परिवारों के मध्य जमीन विवाद और आरोपीगण की मां को टोनही बोलने के विवाद को लेकर छतलाल केवट(मृतक) और उसके पिता संतोष केवट ने मिलकर आरोपीगण के पिता तिलक केवट की गांव में हत्या कर दी थी।

आज की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा तत्काल दो आरोपी धर्मेंद्र और हेमंत केवट को पकड़ा गया है। एक आरोपी जितेंद्र केवट पिता स्व तिलक केवट घटना के बाद से फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!