रक्षाबंधन के अवसर पर पूंजीपथरा पुलिस ने गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं को किया सुरक्षा के प्रति जागरूक : ऑनलाइन फ्रॉड के खतरों के बारे में कराया अवगत.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 19 अगस्त / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन में रायगढ़ पुलिस ने महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए एक विशेष अभियान चलाया है। इसी कड़ी में आज थाना पूंजीपथरा के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार मिश्रा ने अपने स्टॉफ के साथ ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल का दौरा किया। रक्षा-बंधन के शुभ अवसर पर पुलिस टीम ने छात्राओं को सुरक्षा संबंधी निर्देश दिए और उनके साथ चॉकलेट और मिठाई बांट कर इस त्यौहार की खुशियां साझा की।

थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने छात्राओं को ऑनलाइन फ्रॉड के खतरों के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी और अनजान व्यक्तियों से सोशल मीडिया पर दोस्ती करने से बचने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि कैसे साइबर अपराधी सोशल मीडिया और अन्य ऑनलाइन प्लेटफार्मों के माध्यम से ठगी का शिकार बनाते हैं। उन्होंने छात्राओं को किसी भी संदिग्ध लिंक पर क्लिक न करने, व्यक्तिगत जानकारी साझा न करने और अनजान लोगों से दूरी बनाए रखने का आग्रह किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!