राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर लौटी दो छात्राओं ने श्रीमती कौशल्या साय से की सौजन्य मुलाकात : श्रीमती साय ने दी बधाई और शुभकामनाएं

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुरनगर, 24 अगस्त 2024/ राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर लौटी शासकीय हाईस्कूल बगिया की कक्षा 9 में पढ़ने वाली दो छात्राएं रजनी चौहान एवं रिया साय ने बगिया में मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय से सौजन्य मुलाकात की। सरगुजा संभाग के पांच छात्राओं ने रक्षाबंधन के दिन महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की थी। जिसमें शासकीय हाईस्कूल बगिया की उक्त दो छात्राएं भी शामिल थी।

दोनों छात्राओं ने राष्ट्रपति से मुलाकात और देश की राजधानी दिल्ली में महत्वपूर्ण स्थलों के भ्रमण के दौरान हुए अपने रोमांचक अनुभवों को श्रीमती कौशल्या साय के साथ साझा किया। श्रीमती साय ने छात्राओं को बधाई और शुभकामनाएं दी। श्रीमती साय ने छात्राओं को पूरी मेहनत और लगन से पढ़ाई करने की सीख दी और कहा कि लक्ष्य प्राप्ति के लिए सच्चे लगन से किया गया श्रम कभी व्यर्थ नहीं जाता है। इस दौरान शासकीय हाईस्कूल बगिया के प्रिंसिपल श्री दिनेश शर्मा भी मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि पढ़ाई के साथ खेल, संगीत तथा अन्य गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर छात्राओं का चयन किया गया था। जिसमें सरगुजा संभाग के पांच छात्राओं में से जशपुर जिले से शासकीय हाईस्कूल बगिया के दो छात्राएं रजनी और रिया शामिल थी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!