तीन दिवसीय वित्तीय साक्षरता कार्यशाला का हुआ समापन : साइबर सुरक्षा और महिला सशक्तिकरण पर आयोजित कार्यशाला रही सफल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुरनगर, 25 अगस्त/ आईआईटी भिलाई के सौजन्य से पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय रायपुर, छत्तीसगढ़ और जय हो टीम मनोरा के संयुक्त तत्वाधान में तीन दिवसीय “वित्तीय साक्षरता” कार्यशाला फिंनटेक परियोजना के डायरेक्टर डॉ.सुनील कुमेटी के मुख्य आतिथ्य में और कार्यक्रम के को-ऑर्गेनाइजर डॉक्टर टीके सिंह सहायक प्राध्यापक पंडित रवि शंकर शुक्ल विश्वविद्यालय रायपुर व तेजराम सारथी जिला समन्वयक जशपुर के विशेष नेतृत्व में आज वित्तीय साक्षरता कार्यशाला का समापन किया गया।

अंतिम दिवस में प्रथम विशेष अतिथि के लिए टीआई श्री  मिर्रे पांड्रा पथ मनोरा उपस्थित रहे उन्होंने सभी को साइबर सुरक्षा नंबर और अपने उद्बोधन के माध्यम से विभिन्न जानकारियां प्रतिभागियों को दी, महिला बाल विकास विभाग से सुश्री देवश्री चौधरी सुपरवाइजर व सुश्री संध्या सुपरवाइजर उपस्थित रहे उन्होंने भी महिला बाल विकास की योजना संबंधित जानकारी प्रतिभागियों के साथ साझा किए, जय  हो कार्यक्रम से जुड़े एनएसएस स्वयं सेवको द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बाल सुरक्षित पलायन पर नाटक प्रस्तुति दी गई, कार्यशाला के समस्त प्रतिभागियो को बैग बुक और प्रमाण पत्र देकर के टीआई जी के हाथों से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के सफल आयोजन में को को-ऑर्डिनेटर आशुतोष शर्मा, एनएसएस अधिकारी शिवचरण भगत, मीनाक्षी श्रीवास्तव, सयोजिकाशालिनि गुप्ता का विशेष योगदान रहा है। प्रशिक्षित पश्चात स्वयं सेवक व स्व-सहायता समूह की महिलाए मनोरा ब्लॉक में जन जागरूकता पर कार्य करेंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!