घरघोड़ा पुलिस ने 5 सितंबर की चोरी का किया पर्दाफाश : गृहभेदन के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार,  आरोपी के पास से 5.5 ग्राम सोने के 17 पदक बरामद.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 27 अगस्त / घरघोड़ा पुलिस ने गृहभेदन के पुराने मामले में सफलता प्राप्त करते हुए 05 सितंबर 2023 को हुई चोरी के मामले में फरार आरोपित जोगेन्द्र बेहरा उर्फ जोगिन्दर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा लंबित अपराधों में फरार आरोपियों की लगातार पतासाजी, गिरफ्तारी के दिए निर्देशों के परिपालन में यह गिरफ्तारी घरघोड़ा पुलिस की लगातार प्रयासों और गुप्त सूचना के आधार पर की गई।

थाना घरघोड़ा में श्रीमती बीरो बाई राठिया द्वारा 11 सितंबर 2023 को दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार 05 सितंबर 2023 को सुबह खेत काम करने गई थी, उसकी अनुपस्थिति में उसके घर से सोने-चांदी के आभूषण चोरी हो गए थे। इस संबंध में थाना घरघोड़ा में दर्ज अपराध क्रमांक 421/2023 धारा 457,380, 34 आईपीसी के अंतर्गत दर्ज कर प्रारंभिक जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी दुष्यंत यादव (21 साल) नूनदरहा घरघोड़ा को गिरफ्तार किया था, जिसने जोगेन्द्र बेहरा के साथ मिलकर चोरी करने की बात स्वीकार की थी, हालांकि, जोगेन्द्र बेहरा तब से फरार था।

लगातार पतासाजी के बाद आरोपी जोगिंदर बेहरा के फरार रहने पर पुलिस द्वारा धारा 173(8) CrPC के अंतर्गत कार्यवाही कर चालान पेश किया गया था। इसी बीच कल टीआई घरघोड़ा अमित कुमार तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपित जोगेन्द्र बेहरा ग्राम रैरूमाखुर्द, धरमजयगढ़ में छिपा हुआ है। इस सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने कल आरोपित को हिरासत में लिया। आरोपी के मेमोरंडम पर 17 नग सोने का पदक, जिनका वजन लगभग 5.5 ग्राम और कीमत लगभग ₹30,000 है, बरामद किए गए हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!