ठेले वाले से मारपीट के फरार आरोपी को चक्रधरनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 30 अगस्त / चक्रधरनगर पुलिस ने मारपीट के मामले में फरार चल रहे आरोपी अतुल रात्रे (23 वर्ष), निवासी जूटमिल को आज कयाघाट के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी कयाघाट पर देखा गया है, जिसके बाद मौके पर दबिश देकर उसे पकड़ा गया।

मामला 26 जुलाई 2024 का है, गोकुल जायसवाल ने थाना चक्रधरनगर में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गोकुल, जो कि जमुना इन चौक शराब भट्टी के पास मूंगफली और मुर्रा चना बेचते हैं, ने बताया था कि रात करीब 9:30 बजे तीन युवक – मूनशाद खान, संदीप नेताम उर्फ शाकाल और अतुल रात्रे ठेले के पास रूपये मांगने लगे, नहीं देने पर गाली-गलौच कर ठेले के सामान को फेंकने लगे, जिन्हें इसका बेटा अर्पित जायसवाल मना किया तो उस पर हमला कर दिए।

इस मामले में मूनशाद खान और संदीप नेताम उर्फ शाकाल को पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा चुका है। मूनशाद खान के मेमोरेंडम पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया था। फरार चल रहे तीसरे आरोपी अतुल रात्रे को आज दोपहर कयाघाट के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मारपीट की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। चक्रधरनगर पुलिस ने आरोपी अतुल रात्रे को विधिवत गिरफ्तार कर उसे रिमांड पर भेज दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!