जशपुर में धरना प्रदर्शन: यातायात व्यवस्था में बदलाव, आम जनता को यातायात के लिए वैकल्पिक मार्ग, शहर में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित, जशपुर पुलिस ने जारी किया रूट चार्ट

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 2 सितंबर/ मंगलवार को जशपुर मुख्यालय में होने वाले धरना प्रदर्शन को देखते हुए जिला प्रशासन और पुलिस ने यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। आम जनता की सुविधा के लिए एक विस्तृत रूट चार्ट जारी किया गया है, जिसमें शहर में आवागमन के लिए खुले मार्गों और पार्किंग स्थलों की जानकारी दी गई है। जशपुर मुख्यालय में होने वाले घरना प्रदर्शन को देखते हुए जिला एवं पुलिस प्रशासन ने आम नागरिकों के लिये यातायात व्यवस्था की जानकारी प्रसारित की है। जिसमें आवागमन के लिये खुले मार्गो एवं पार्किंग स्थलों की जानकारी उपलब्ध कराई गई है और आम जनता से निर्धारित व्यवस्था के अनुरूप आवागमन करने एवं पार्किंग का उपयोग करने की अपील की गई है।

कानून व्यवस्था धरना प्रदर्शन के दौरान यातायात व्यवस्था रूट चार्ट, दिनांक 03.09.2024 के प्रातः 06:00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक

नोट :-

01. भारी वाहनों का जशपुर शहर में प्रवेश निषेध ।

02. सन्ना, मनोरा रोड़ से आने वाले भारी वाहन बधिमा चौक के आगे रूकेगी एवं कार्यक्रम में आने वाले समस्त प्रकार के वाहन बधिमा चौक से टिकैतगंज तिराहा होते टिकैतगंज पार्किंग एवं लक्ष्मी नगर पुराना बैल बाजार पार्किंग में पार्क करेंगें।

03. कुनकुरी की ओर से कार्यक्रम में आने वाले समस्त प्रकार के वाहन गम्हरिया तिराहा,डोड़काचौरा जायसवाल ढाबा, गिरांग तिराहा होते हुए बांकी नदी पुलिया के आगे पार्किंग स्थल में पार्क करेगें।

04. लोदाम की ओर से कार्यक्रम में आने वाले समस्त प्रकार के वाहन बांकी नदी पुलिया के आगे निर्धारित पार्किंग स्थल में पार्क करेंगें।

05. कुनकुरी की ओर से आने-जाने वाले यात्री बस गम्हरिया तिराहा, डोड़काचौरा, गिरांग तिराहा होते हुए बस स्टैण्ड आयेगी।

06. रांची की ओर से आने-जाने वाले यात्री बस गिरांग तिराहा होते हुए बस स्टैण्ड आयेगी।

07. सन्ना की ओर से आने-जाने वाले यात्री बस महाराजा चौक होते हुए बस स्टैण्ड आयेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!