नगर निगम प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क नहीं लगाने वाले तथा सोशल डिस्टेनसिंग का पालन नहीं करने वालों पर की गई संयुक्त कार्रवाई, मास्क नहीं लगाने वाले 70 लोगों पर 13 हजार 550 रूपए की चालानी करवाई की गई

Advertisements
Advertisements

एक बार फिर जागरूकता और सतर्कता की जरूरत, डोंगरगांव एवं खैरागढ़ में भी की जा रही चालानी कार्रवाई

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

राजनांदगांव, कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के निर्देश पर आज शहर में कोविड-19 के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए नगर निगम प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क नहीं लगाने वाले तथा सोशल डिस्टेनसिंग का पालन नहीं करने वालों पर संयुक्त कार्रवाई की गई। इस दौरान मास्क नहीं लगाने वाले 70 लोगों पर 13 हजार 550 रूपए की चालानी करवाई की गई। इस दौरान नगर निगम आयुक्त श्री आशुतोष चतुर्वेदी, एसडीएम श्री अरूण वर्मा एवं सीएसपी ने कार्रवाई की।

नगर पालिक निगम से रैली निकली जो जयस्तंभ चौक, मानव मंदिर, दुर्गा चौक, कामठी लाइन, गुड़ाखू लाइन होते हुए निगम में समाप्त हुई। इस दौरान लोगों से मास्क लगाने एवं कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की गई। पिछली दो लहर की त्रासदी दुखद रही है। इसे रोकने के लिए टीकाकारण एवं कोरोना प्रोटोकॉल का पालन जरूरी है। कोरोना के नया वेरियेन्ट ओमिक्रोन के फैलाव को देखते हुए एक बार फिर जागरूकता और सतर्कता की जरूरत है।

एनसीसी कैडेट्स ने भी तख्तियां लेकर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने का जनसामान्य से आग्रह किया। कैडेट्स ने मास्क लगाने और सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने का संदेश दिया। नगर पंचायत डोंगरगाँव द्वारा बिना मास्क वालों से 1 हजार 450 रूपए की वसूली की गई तथा मास्क वितरित किया गया। नगर पालिका परिषद खैरागढ़ के द्वारा मास्क धारण नहीं करने वालों पर चालान की कार्यवाही की गई एवं 3000 जुर्माना राशि वसूल किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!