दवा विक्रेता संघों के पदाधिकारियों ने अपने सभी साथियों से आग्रह किया है कि वे मरीजों और आम जनता को कोरोना की दवाओं का विक्रय बिना चिकित्सक पर्ची के ना करें

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, कोरोना के व्यापक संक्रामक को देखते हुए दवा विक्रेता संघों के पदाधिकारियों ने अपने सभी साथियों से आग्रह किया है कि वे मरीजों और आम जनता को विशेष रुप से कोरोना की दवाओं का विक्रय बिना चिकित्सक पर्ची के ना करें।

इस संबंध में ऑल इंडिया रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री देवराज गुरनानी ने अपने सभी केमिस्ट साथियों को, कॉन्फ़िडरेशन ऑफ फार्मा डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री नरेंद्र हरचंदानी ने अपने सदस्यों को, छत्तीसगढ़ केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के महासचिव श्री अविनाश अग्रवाल ने राज्य के सभी जिलों के अध्यक्षों और सचिवों को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि वे कोविड की दवाओं का विक्रय बिना चिकित्सक पर्ची के ना करें।

इसी तरह जिला दवा विक्रेता संघ रायपुर के अध्यक्ष विनय कृपलानी और सह सचिव श्री नितेश जैन ने रायपुर जिले के अपने सभी खुदरा दवा  विक्रेता सदस्यों से निवेदन किया है कि वे  विशेष रुप से कोविड दवा का विक्रय पूर्ण सावधानी के साथ करें तथा बिना डॉक्टरों की पर्ची के ना करें। उन्होंने यह भी आग्रह किया है कि वे इस तरह की दवाइयों के क्रय एवं  विक्रय का रिकॉर्ड भी मेंटेन करके रखें। उन्होंने कहा है कि कोविड के खिलाफ इस लड़ाई में हम सभी केमिस्ट साथी शासन – प्रशासन के साथ सहयोग कर अपना उत्तरदायित्व निभाएंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!